Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नवविवाहिता अपने पूर्व प्रेमी के साथ रफूचक्कर

    बांगरमऊ (उन्नाव),  4 जून। आशनाई के चक्कर में एक नवविवाहिता अपने पति के साथ तीन माह भी नहीं गुजार सकी। सोमवार को देर शाम नवविवाहिता अपने पूर्व प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई। पति अपनी पत्नी की विरह वेदना में आंसू बहाने और दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।



    पड़ोसी जिला हरदोई के एक गांव की युवती का याराना अपने गांव के ही नवयुवक शिवा पुत्र दिनेश के साथ अर्से से चल रहा था। लेकिन दोनों के परिवार शादी के लिए रजामंद नहीं हुए। 

    अंततः पिता ने  कोतवाली क्षेत्र में ही स्थित एक गांव में अच्छा परिवार ढूंढ कर गत 24 फरवरी को अपनी पुत्री के हाथ पीले कर दिए। युवती का विवाह हो जाने के बावजूद वह अपने पूर्व प्रेमी से लुक छिप कर मिलती रही। लेकिन जब पारिवारिक बंदिशें बढ़ी तो नव युवती को छटपटाहट महसूस होने लगी और इसी छटपटाहट में आज अपना बोरिया बिस्तर समेट कर युवती अपने पूर्व प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई। 

    तब से पति इतना व्यथित है कि अपनी पत्नी को इधर उधर रिश्तेदारियो में खोजता फिर रहा है। निराश और हताश पति ने आज शाम अपनी पत्नी की गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली में दी है। कोतवाली पुलिस युवती के आशिक को दबोचने के प्रयास में जुटी हुई है।

    मुकेश की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.