Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ मैं ढाई साल की मासूम की हुयी हत्या के विरोध में छात्राओं ने निकाला विशाल जलूस


     हाथरस। ट्विंकल शर्मा हत्याकांड के विरोध मैं सड़क पर उतरी छात्राओं ने शहर के मुख्य से निकला विशाल जलूस। नारेबाजी करते हुये छात्राओं ट्विंकल शर्मा के हत्यारो को फांसी की सजा दिए जाने के साथ देश मैं छात्राओं, युवतियों, और महिलाओ की सुरक्षा के लिए कड़ा कानून बनाने की मांग।


    आपको बता दे उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ के थाना व कस्बा टप्पल के मोहल्ला कानूनगो का है। इलाके में ढाई साल की मासूम बच्ची का शव कूड़े ढेर मैं मिलने से दो जून दिन रविवार को क्षेत्र मैं सनसनी फैल गई। मामले का खुलासा हुआ तो पता चला कि यह शव ढाई साल की मासूम बच्ची ट्विंकल शर्मा का है। ट्विंकल शर्मा 30 मई को घर के बाहर से अचानक लापता हो गई थी। जिसकी गुशुदगी 31 मई को थाने मैं दर्ज कराई गई। पुलिस ने ट्विंकल शर्मा के हत्यारो को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

    ट्विंकल शर्मा के हत्यारो को फांसी की सजा दिए जाने की मांग को लेकर जगह जगह धरना प्रदर्शन, के साथ कैंडल मार्च निकाले जा रहे है। हाथरस मैं भी सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्रा इकाई के द्वारा विद्यार्थी परिषद लोहट बाहर कार्यलय से घण्टा घर तक पैदल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन करते हुये जुलुस निकालकर ट्विंकल शर्मा के हत्यारो को फाँसी की सजा दिए जाने की मांग करते हुये जमकर विरोध प्रदर्शन किया।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.