Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिलाधिकारी ने जनपद में बनी फिल्म: साइलेंट सीजरः के प्रीमियर का किया शुभारम्भ।



    फिल्म को अवश्य देखें और इसमें दिये गये संदेश से सीख लें:- जिलाधिकारी
    हरदोई, 23 जून 2019ः- जनपद में बनी फिल्म: साइलेंट सीजरः के प्रीमियर का शुभारम्भ जिलाधिकारी पुलकित खरे ने अपनी धर्म पत्नी के साथ प्रातः मीरा टाकीज में किया । 

    फिल्म को अवश्य देखें और इसमें दिये गये संदेश से सीख लें:- जिलाधिकारी

    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद के कलाकारों ने जनपद में एक शार्ट फिल्म बनाई और इसमें दिखाया गया है कि किसी एक से बदला लेने के लिए उस समाज या जाति को सजा नहीं देना चाहिए, बल्कि अगर किसी से किया प्रकार का वाद-विवाद या झगड़ा है तो उसे पहले कानूनी कार्यवाही के तहत उस व्यक्ति को सजा दिलाना चाहिए। 

     जिलाधिकारी ने फिल्म के निदेशक एवं कलाकारों को बधाई दी

    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने फिल्म के निदेशक एवं कलाकारों को बधाई देते हुए कहा कि इस फिल्म से सभी ने जिले का मान बढ़ाया है। उन्होने जनपद वासियों से कहा है कि समय निकाल कर इस फिल्म को अवश्य देखें और इसमें दिये गये संदेश से सीख लें।
    कानूनी कार्यवाही के तहत उस व्यक्ति को सजा दिलाना चाहिए:- पुलकित खरे
    प्रीमियर अवसर पर फिल्म के निदेशक आजम खान ने बताया कि इस 23 मिनट की शार्ट फिल्म को जनपद में ही एक महीने में शूट किया गया है और इसमें हरदोई के ही सभी कलाकार है तथा आज जिलाधिकारी द्वारा प्रीमियर का शुभारम्भ हरदोई से किया गया है 

    और अब इस फिल्म को पूरे देश में रिलीज किया जायेगा। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्रा, मीरा टाकीज के प्रबन्धक युवराज सिंह सहित ने जिलाधिकारी को पुष्प गुच्छ देकर आभार प्रकट किया, फिल्म को भारी संख्या में जनपद के गणमान्य महिला/पुरूषों ने देखा।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.