Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दिल्ली में उपहास का पात्र बन गई है आम आदमी पार्टी : नड्डा


    नई दिल्ली, 29 जून- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (आप) पर प्रहार आरंभ करते हुए शनिवार को कहा कि यह पार्टी उपहास का पात्र बन गई है। प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में 2020 के विधानसभा चुनाव होने पर भाजपा सरकार बनाएगी क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी में विचारवान व दूरदर्शी नेतृत्व की जरूरत है। 

    delhi-me-uphas-ka-patr-ban-gai-hai-aam-admi-party-nadda
    दिल्ली में उपहास का पात्र बन गई है आम आदमी पार्टी : नड्डा
    नड्डा ने कहा, "नेताओं ने यहां दिल्ली सरकार के संबंध में चर्चा की। वे (आप) उपहास का पात्र बन गए हैं। दिल्ली को राष्ट्रीय राजधानी होने के कारण विचारवान व दूरदर्शी नेतृत्व की जरूरत है।उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में 'आप' को 70 में से 67 सीटें प्रदान की मगर उनको महसूस हुआ कि उन्होंने भूल की और वे अब इसे (आप) बदलना चाहती है। 

    उन्होंने कहा, "मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि दिल्ली में हमें कामयाबी मिलेगी।नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में राजनीति की संस्कृति बदल दी है। मोदी के नेतृत्व कौशल की प्रशंसा करते हुए नड्डा ने कहा, "उन्होंने (मोदी) देश की तस्वीर ही नहीं बदली बल्कि राजनीति की संस्कृति भी बदल दी है।

    उन्होंने कहा, "देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि लोगों ने जातिवाद और वोट बैंक की राजनीति को खारिज करते हुए देश के विकास को चुना है।उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए नड्डा ने कहा, "जाति के गणित के आधार पर सभी दल (विपक्षी) एकजुट हुए लेकिन लोगों ने उसे नजरंदाज कर दिया।उत्तर प्रदेश में भाजपा को शिकस्त देने के लिए प्रमुख विपक्षी दल गठबंधन के साथ चुनाव मैदान में उतरे थे। 

    उन्होंने कहा, "लोकसभा चुनाव के दौरान मैंने उनसे कहा कि आप नहीं समझेंगे कि लोगों ने आपको खारिज कर दिया है क्योंकि वे मोदी से जुड़ गए हैं। उनको असली विकास का मतलब समझ में आ गया है क्योंकि सरकार ने आखिरी व्यक्ति तक के लिए योजनाएं लाईं।बैठक में भाजपा के दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू, वी.के मल्होत्रा, मीनाक्षी लेखी, प्रवेश वर्मा, हंजराज हंस और कुलजीत चहल समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.