Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अनाधिकारिक टेस्ट : इंडिया-ए को 273 रनों की मजबूत बढ़त


    हुबली (कर्नाटक), 1 जून- इंडिया-ए ने यहां नेहरू स्टेडियम में खेले जा रहे अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को श्रीलंका-ए के खिलाफ 273 रनों की बढ़त ले ली है।इंडिया-ए ने पहले दिन अपनी पहली पारी में 269 रन बनाए थे और श्रीलंका-ए को दूसरे दिन उसकी पहली पारी में 216 रनों पर ढेर कर 53 रनों की बढ़त ले ली थी। इंडिया-ए ने दूसरे दिन का अंत अपनी दूसरी पारी के स्कोर छह विकेट के नुकसान पर 216 रनों के साथ किया और अपनी बढ़त को मजबूत कर लिया। 

    anadhikarik-test-india-a-ko-273-rano-ki-majboot-badht
    अनाधिकारिक टेस्ट : इंडिया-ए को 273 रनों की मजबूत बढ़त  

    उसके लिए अनमोलप्रीत सिंह ने 60, सिद्देश लाड ने 58 और श्रीकर भरत ने 60 रन बनाए। इन तीनों के अलावा हालांकि इंडिया-ए का कोई और बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा सका। कप्तान प्रियांक पांचाल (15), अभिमन्यू ईश्वरन (3), आदित्य सरवाटे (0) जल्दी पवेलियन लौट लिए।दिन का खेल खत्म होने तक शिवम दुबे और राहुल चाहर पांच-पांच रन बनाकर खेल रहे हैं। 

    इससे पहले श्रीलंका-ए ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 87 रनों के साथ की थी। निरोशन डिकवेला (39), प्रियमल परेरा (36) टीम को 100 का स्कोर पार कराने के बाद पवेलियन लौट चुके थे।इंडिया-ए के गेंदबाजों ने विकेटों के सिलसिले को रूकने नहीं दिया और लगातार विकेट लेती रही। अंत में जरूर श्रीलंका-ए के लिए कामिंडु मेंडिस ने 105 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 68 रनों की पारी खेली, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से साथ नहीं मिला और इसी कारण टीम इंडिया-ए के स्कोर से पीछे रह गई।

    इंडिया-ए की तरफ से जयंत यादव ने तीन विकेट लिए। संदीप वॉरियर, शिबम ने दो-दो विकेट लिए। ईशान पोरेल, राहुल चाहर, आदित्य सरवाटे ने एक-एक विकेट लिए। इंडिया-ए के पहली पारी में श्रीकर भरत ने 156 गेंदों पर 14 चौके और एक छक्के की मदद से 117 रन बनाए। अनमोलप्रीत सिंह ने पहली पारी में भी 65 रन बनाए थे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.