Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वीरू देवगन को मुझ पर गर्व होगा : रोहित शेट्टी


    बैंकॉक, 31 मई- फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन, जिनका हाल ही में निधन हो गया, को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें अपना गुरु बताया।रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर लिखा : "अपने बच्चों को हीरो में बदलने के लिए एक अच्छे पिता की भूमिका अहम है। 16 साल की उम्र में स्टंट करना शुरू किया था और आज 45 साल की उम्र में भी इसे बखूबी कर रहा हूं और मैं जानता हूं कि स्वर्ग में एक व्यक्ति को हमेशा मुझ पर नाज होगा, वह हैं मेरे गुरु, मेरे पिता - वीरू देवगन।"


    viru-devgan-ko-mujh-par-garv-hoga-rohit-sheti
    वीरू देवगन को मुझ पर गर्व होगा : रोहित शेट्टी

    रोहित ने कहा कि वीरू देवगन ने उन्हें हमेशा अपने काम के प्रति ईमानदार रहना सिखाया और कोई भी स्टंट करने से पहले सुरक्षा के उचित उपायों को अपनाने की भी शिक्षा उन्हें से मिली।'हिम्मतवाला', 'मिस्टर इंडिया', 'खतरों के खिलाड़ी', 'फूल और कांटे', 'दिलवाले' और 'लाल बादशाह' जैसी फिल्मों के लिए एक्शन दृश्यों को निर्देशित करने वाले वीरू देवगन यहां सोमवार को 85 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह गए।

    इस पोस्ट के साथ रोहित ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह बैंकॉक में बाईक स्ंटट करते हुए नजर आ रहे हैं। आजकल रोहित बैंकॉक में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं।रोहित ने आगे कहा, "अक्षय के असल दृश्य को फिल्माने से पहले स्टंट का अभ्यास। कार में मौजूद सभी ड्राइवर्स स्टंट प्रोफेश्नल्स हैं और एक नियंत्रित परिस्थिति में इनका प्रदर्शन किया गया है।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.