Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हमने क्या सीखा कार्यक्रम का हुआ आयोजन



    उत्तर प्रदेश  आगरा में निर्धन वर्ग के बच्चों को शिक्षा देने के कार्य में अग्रसर  संस्था प्रयास द्वारा "हमने क्या सीखा कार्यक्रम आयोजित किया गया।  प्रयास संस्था में पढ़ने वाले बच्चों को साल भर की मेहनत का पुरस्कार मिला. मंच पर प्रोफेसर शशी तिवारी, भावना वरदान शर्मा, प्रोफ़ेसर एस एन शर्मा  थे. 

    हमने क्या सीखा कार्यक्रम का  हुआ आयोजन 

    सरस्वती प्रतिमा पर माल्यार्पण से कार्यक्रम का आगाज हुआ. बच्चों ने सामूहिक प्रार्थना सुबह सवेरे लेकर तेरा नाम प्रभु की, वैदिक मन्त्रोच्चार के साथ पूजनीय प्रभो हमारे गीत गाया और सबसे सुखद प्रस्तुति ईदगाह का नाट्य मंचन था, हर पात्र ने अपने संवादो से सभी को प्रभावित किया, 

    हामिद के दादी को चिमटा लाने के तर्क पर सभी भाव विगलित हो गये. भावना जी ने अपने बचपन के प्रसंग सुनाये और शशी जी की काव्य प्रस्तुति पर बच्चे खूब खुश हुए । 


    श्रीमती अनुपम सारस्वत ने भौतिकता के साथ अध्यात्म को आवश्यक बताया, माया जी ने रोटरी के सहयोग को रेखांकित किया, अध्यापिकाओ ने सभी का स्वागत किया अन्त में प्रोफ़ेसर एस एन शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया. बच्चों ने खूब पुरस्कार जीते.
    हमने क्या सीखा कार्यक्रम के  अतिथि प्रोफ़ेसर शशी तिवारी, श्रीमती भावना, डाक्टर अनुपम, डाक्टर अश्वनी जी और माया जी, श्री राजीव श्री सन्जीव  ,डाक्टर शर्मा और संस्थापिका बीना शर्मा


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.