Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा प्रत्याशी भारती घोष के पास से पुलिस ने नकदी जब्त की

    कोलकाता, 10 मई पश्चिम बंगाल के घाटल लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी और भारतीय पुलिस सेवा की पूर्व अधिकारी भारती घोष के पास से पुलिस ने शुक्रवार को एक लाख रुपये से ज्यादा की नकदी जब्त की। पुलिस ने यह जानकारी दी।
    एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "भारती घोष गुरुवार रात अपनी कार से यात्रा कर रही थीं, जब उनके पास से 113,895 रुपयों से भरा एक बैग जब्त किया गया। राशि राज्य-कोष को भेज दी गई है।

    भाजपा प्रत्याशी भारती घोष के पास से पुलिस ने नकदी जब्त की
    यह पूछे जाने पर कि क्या उनके साथ और भी लोग थे, अधिकारी ने कहा कि उनके साथ और लोग भी थे लेकिन वह दूसरी कार में बैठे थे। घोष ने कहा कि वह गैरकानूनी रूप से नकदी लेकर नहीं चल रही थीं। उन्होंने कहा, "यह जुर्म नहीं हो सकता, मैं बैंक से अपना चुनावी फंड का धन निकालकर लाई थी। वह कैसे उस धन को जब्त कर सकते हैं, जो मेरा है घोष ने कहा कि वह तब हैरान हो गई जब केवल उनसे जब्त सूची पर हस्ताक्षर करने को कहा गया जबकि पार्टी के और साथी नेता भी उनके साथ मौजूद थे।

    भाजपा प्रत्याशी ने इशारों में कहा, "क्या वे यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं कोई भी धनराशि नहीं ले जा सकती? चुनाव आयोग कहां है? मैंने उनसे बहुत सी शिकायतें की हैं लेकिन वह कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। आयोग से मेरा विश्वास पूरी तरह से उठ गया है। तृणमूल कांग्रेस के नेता ने कहा कि उनके पास पहले से सूचना थी कि क्षेत्र में मतदाताओं को वादा किया गया था कि उन्हें 500 और 1000 रुपये दिए जाएंगे। तृणमूल के शेख साबिरती ने कहा, "हमें पता था कि घोष ही नकदी लेकर आएंगी, इसलिए हमने पुलिस को सूचना दी। हम उनकी तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हैं।"

    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, "अगर पुलिस ने नकदी जब्त की है तो यह एक मामला होगा। कानून अपना काम करेगा। घाटल लोकसभा क्षेत्र में 12 मई को चुनाव होना है। यहां घोष का मुकाबला तृणमूल कांग्रेस के सेलिब्रिटी प्रत्याशी दीपक अधिकारी उर्फ देव के खिलाफ है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.