Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बेटी ईरा के जन्मदिन पर आमिर का खास संदेश

    मुंबई, 10 मई  अभिनेता आमिर खान ने अपनी बेटी ईरा को उनके 21वें जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया के माध्यम से शुभाकामनाएं दी और साथ ही दिल को छू लेने वाला एक संदेश भी शेयर किया। सुपरस्टार ने कहा कि ईरा उनके लिए हमेशा छह साल की ही रहेंगी।

    अपनी बेटी ईरा को उनके 21वें जन्मदिन के मौके पर दी शुभाकामनाएं : आमिर खान
    आमिर ने गुरुवार की रात ट्विटर पर ईरा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की।
    इस तस्वीर में आमिर अपने मंगल पांडे वाले अवतार में दिख रहे हैं और लंबे बाल और मूंछों के साथ नजर आ रहे हैं जबकि ईरा सलवार कमीज पहने अपने पिता के पास बैठी दिख रही हैं।

    आमिर ने लिखा, "21वां जन्मदिन तुम्हें मुबारक हो ईरा! यकीन नहीं आता कि तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई। मेरे लिए तुम हमेशा छह साल की ही रहोगी! लव यू, पापा। ईरा, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद है। साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया और साल 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी की। काम की बात करें तो 54 वर्षीय आमिर आने वाले समय में 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे, जो कि साल 1994 में आई हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक है। अतुल कुलकर्णी फिल्म की पटकथा लिखेंगे और 'सीक्रेट सुपरस्टार' फेम अद्वैत चन्दन इसे निर्देशित करेंगे।

    आमिर की को-स्टार फातिमा सना शेख ने भी इंस्टाग्राम के जरिए ईरा को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने ईरा को गले लगाते हुए दो तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे क्यूटी।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.