Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिसकर्मी ने खाकी को कर दिया शर्मसार


    हरदोई- एक पुलिसकर्मी की ऐसी हरकत सामने आई है,जिससे पूरा महकमा शर्मसार हो गया है,आरोप है कि पुलिसकर्मी अपने जाल में लड़कियों को फंसा कर उनके साथ अवैध संबंध बनाता है,जिसका वीडियो मोबाईल में शूट कर वाइरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता है। पीड़िता ने पुलिसकर्मी द्वारा भेजी गई वीडियो क्लिप व अश्लील तस्वीरें एसपी को दिखाते हुए मामले की शिकायत की है। 
    Yogi-ke-ayaash-policekarmi-ne-khaaki-ko-kar-diya-sharmsaar
    पुलिसकर्मी ने खाकी को कर दिया शर्मसार
    प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने सीओ सिटी को जांच सौंप दी है। सीओ ने पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं।कोतवाली सिटी इलाके के एक गांव निवासी पीड़िता का कहना है कि वह शहर के बड़ा चौराहा स्थित एक बालिका पाठशाला की छात्रा है। प्रतिदिन अपने गांव से स्कूल आती जाती है। यूपी100 में तैनात सिपाही राजकुमार उसे लंबे समय से परेशान करता आ रहा है। उसने कई बार अश्लील हरकतें भी कीं। जिसके बाद उसने किसी अन्य लड़की के साथ बनाई हुई अपनी अश्लील वीडियो क्लिप दिखाकर अवैध संबंध बनाने के लिए जोर डालने लगा। 

    इसके एवज में उसने रुपये देने की बात भी कही। छात्रा ने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया और स्कूल जाना बंद कर दिया। सिपाही की करतूतों की शिकायत आज एसपी से की गई है। शिकायत से खफा पुलिसकर्मी ने पीड़िता को जानमाल का नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है।एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामला गंभीर है, पीड़िता के बयान दर्ज कराकर जांच सीओ सिटी को सौंप दी गयी है।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.