Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सुरक्षा बल के जवानों की देखरेख में ईवीएम मतगणना के लिए पण्डाल तक आयेंगी:- जिलाधिकारी


    हरदोई,21 मई 2019:- लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 की मतगणना के लिए मण्डी समिति के टीन शेडों में बनाये गये विधान सभावार पण्डालों का निरीक्षण जिला निर्वाचन अधिकारी एवं 32 लोक सभा मिश्रिख प्रेक्षक दीपक एम मुगलीकर ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर प्रेक्षक ने कहा कि मतगणना प्रत्यासियों व मतगणना एजेन्टों को विश्वास में लेते हुए पूरी सावधानी तथा पारिदर्शिता के साथ मतगणना की जाये और मतगणना कार्मिकों आदि के आने का रूट निर्धारित कर दिया जाये ताकि वहां से अन्य कोई व्यक्ति प्रवेश न कर सकें।
    Suraksha-bal-ke-javaano-ki-dekhrekh-me-EVM-matgadna-ke-liye-pandaal-tak-aayegi-DM
    सुरक्षा बल के जवानों की देखरेख में ईवीएम मतगणना के लिए पण्डाल तक आयेंगी:- जिलाधिकारी
    इस अवसर पर खरे ने मतगणना के लिए विधान सभावार पण्डालों में लगाये जा रहे कम्प्यूटर, सीसी कैमरे, बैरीकेटिंग तथा टेबुलों आदि का गहनता से निरीक्षण किया तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि मतगणना के दौरान किसी भी कार्मिक, प्रत्यासी व एजेन्ट आदि को बिना निर्वाचन पास के प्रवेश न दिया जाये और मतगणना के दौरान कोई भी अपने साथ मोबाइल फोन, कलकूलेटर तथा खाने,पीने की चीजे लेकर नहीं जायेगें। उन्होने समस्त एआरओ को निर्देश दिये कि मतगणना प्रपत्रों के भरने के सम्बन्ध में समस्त जानकारी प्राप्त कर ले और निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार ही मतगणना प्रपत्रों को भरा जायेगा।

    जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि समस्त 14 टेबुलों की राउन्डवार जानकारी उनके माध्यम से मीडिया को दी जायेगी और मीडिया के लोग मतगणना पण्डालों में निर्धारित स्थान पर खड़े होकर ही फोटो खीच सकेगें तथा कोई भी मीडिया के लोग मतगणना पण्डाल में भ्रमण नहीं करेगें। उन्होने कहा कि ईवीएम मशीनों को स्ट्रांग रूम से मतगणना पण्डाल तक लाने वाले कर्मचारियों के साथ सुरक्षा बल के जवान अपने देखरेख में पहुंचायेगें। निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी/आरओ मिश्रिख आनन्द कुमार, उप जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह, नगर मजिस्ट्रेट गजेन्द्र कुमार, जिला विकास अधिकारी राजित राम मिश्रा, सहायक निदेशक सूचना कुमकुम शर्मा एवं समस्त विधान सभा के एआरओ आदि मौजूद रहे।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.