Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा पब्लिक स्कूल पर लगा 25000 का जुर्माना


    हरदोई- जिलाधिकारी के कलेक्टेट कक्ष में उ0प्र0 स्ववित्त पोषित स्वतंत्र विद्यालय शुल्क विनियम समिति बैठक जिलाधिकारी पुलकित खरे की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। 
    Nalanda-public-school-par-laga-25000-ka-jurmana
    नालंदा पब्लिक स्कूल पर लगा 25000 का जुर्माना
    बैठक में जिला विद्यालय निरीक्षक वीके दूबे ने बताया कि अभी तक नालन्दा पब्लिक स्कूल उधरनपुर, शाहाबाद द्वारा फीस सम्बन्धी विवरण उपलब्ध नही कराया गया है और इसके लिए स्कूल को दो नाटिस जारी की जा चुकी है।

    इस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए समिति की सहमति से स्कूल पर 25 हजार रू0 जुर्माना लगाने के निर्देश दिये तथा कहा कि जब तक उक्त विद्यालय द्वारा फीस सम्बन्धी समस्त जानकारी नही दी जाती और जुर्माने की धनराशि जमा नही की जायेगी तक वह विद्यालय के बच्चों से फीस जमा नहीं करायेगें। बैठक में नगर मजिस्टेट गजेन्द्र कुमार ने बताया कि बाल विद्या भवन पर एक लाख रूपये का जुर्माना किया गया था जिसे विद्यालय प्रबन्धन द्वारा अभी तक जमा नही किया गया है इस पर जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि उन्हें 15 दिन में जुर्माने की धनराशि जमा करने हेतु नोटिस जारी कि जाये और अगर निर्धारत समय में जुर्माना न जमा करने पर अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। 

    बैठक में समिति के सदस्य अधि0अभि0 लो0नि0वि0प्रा0ख0 वीरेन्द्र चैधरी, वित्त लेखाधिकारी बेसिक शिक्षा योगेन्द्र पाण्डे, एडवोकेट विजय मोहन बाजपेई तथा प्रधानाचार्य महार्षि विद्यामंदिर कोर्रिया अवधेश प्रताप सिंह आदि मौजूद रहें।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.