Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मौरंग लोड ट्रक ने रौंदा,बाइक सवार की मौत


    बांगरमऊ:-  ससुराल में आयोजित मुड़न संस्कार में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे दंपति में पीछे बैठी पत्नी अचानक सड़क पर गिर गयी और मौरंग लोड ट्रक ने रौंद दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गयी । लोगो ने ट्रक का पीछाकर चालक  को मारपीट कर पुलिस के हवाले किया वही पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजा ।
    Maurang-load-truck-ne-raundaa-bike-savaar-ki-maut
    मौरंग लोड ट्रक ने रौंदा,बाइक सवार की मौत 
    कोतवाली अंतर्गत ग्राम भिखारीपुर पतसिया निवासी अनिल कुमार शुक्ला 47 अपनी पत्नी मनोजरानी 44 के साथ कल बांगरमऊ कस्बे के स्टेशन रोड पर अपने साले के पुत्र के मुंडन संस्कार में शामिल होने गए थे जहां से देर रात वापस लौटकर अपने बड़े भाई कस्बे के कटरा निवासी विमल शुक्ला के घर मे रुक गए और शुक्रवार सुबह गांव जाने को निकल गए बिल्हौर मार्ग पर मदारनगर के पाश पेट्रोल पंप की तरफ बाइक मुड़ाने लगे अचानक पीछे बैठी पत्नी सड़क पर गिर गयी जबतक वह संहलती पीछे से आ रहे ट्रक ने उनको रौंद दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गयी भिभत्स नजारा देख पति अनिल बेहोश हो गए वही ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को भगाने लगा लेकिन काफी संख्या में दौड़े ग्रामीणों ने पीछाकर उसे पकड़कर जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया । 

    पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया वही शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजा है ।मृतका के एकमात्र पुत्र आशुतोष 14 वर्षीय है परिजनों में कोहराम मचा हुआ है ।
    रिपोर्ट- मुकेश कुमार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.