Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कहीं कैश नहीं तो, कहीं सुरक्षा बंदोबस्त नहीं


    हरदोई:- कैशलेस एटीएम लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। सोमवार को एटीएम की पड़ताल में एटीएम कैशलेस मिले एवं कुछ के शटर डाउन मिले। कस्बों में ही नहीं शहर के एटीएम के भी हाल खराब हैं।
    Kahi-cash-nahi-to-kahi-suraksha-bandovast-nahi
    कहीं कैश नहीं तो, कहीं सुरक्षा बंदोबस्त नहीं
    जिले में 20 बैंकों के 1260 एटीएम के साथ ही निजी कंपनियों के एटीएम संचालित हैं। एटीएम की लिमिट 15 से 20 लाख रुपये डलवाने की व्यवस्था है। उपभोक्ता अमित मिश्रा बताते हैं कि अवकाश के दिनों में बैंक बंद रहती हैं। सिर्फ एटीएम ही सहारा होते हैं, जो कि अधिकतर एटीएम कैशलेस रहते है। शिव सिंह यादव ने का कहना है कि बैंकों में भीड़ रहती है। एटीएम में कैश ही नहीं होता।

    संडीला में एटीएम में पैसा नहीं था। आंध्रा बैंक के एटीएम का शटर बंद मिला। बीओआई के एटीएम में पैसा निकालने आए लालता का कहना है कि दो दिन से एटीएम खाली है। अमित कुमार का कहना है कि बैंक आफ बड़ौदा का एटीएम अक्सर खराब रहता है। सुनीता का कहना है कि जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए रुपये निकालने गए तो एटीएम खाली होने से लौट आई। एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पैसा था, तो लंबी लाइन लगी थी।

    शाहाबाद में वैसे तो एसबीआइ, बीओआइ, आइसीआइसीआइ बैंक, बैंक आफ बड़ौदा, कारपोरेशन बैंक, ऐक्सिस बैंक आदि के एटीएम लगे हुए हैं, कितु एक-दो को छोड़कर शेष एटीएम में पैसे का अभाव रहता है।

    बिलग्राम में एसबीआइ के एटीएम नकदी दे रहा था, जबकि बीओआइ, कैनरा बैंक में कैश नहीं था। एटीएम खुले पर गार्ड कहीं नहीं दिखाई दिए। कछौना में बैंक ऑफ बड़ौदा, केनरा बैंक, एसबीआइ, बीओआइ एवं अपना इंडिया के एटीएम लगे हैं। बैंकर्स के अधिकांश बंद रहते हैं, जबकि निजी कंपनी के एटीएम में एक बार में 5 हजार से अधिक नहीं निकलते हैं। समय  दोपहर 12:00 बजे। सिनेमा रोड स्थित एसबीआइ का एटीएम।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.