Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जेल के शौचालय में फंदे से लटकता मिला बंदी का शव


    हरदोई:- जिला कारागार में गुरुवार को एक विचाराधीन बंदी का इज्जतघर में गमछे से शव लटकता मिला। बैरक संख्या चार के शौचालय में खिड़की में गमछा से फंदा लगा था और बैठी मुद्रा में शव मिला। अलसुबह जानकारी से जेल प्रशासन में खलबली मच गई। कारागार के उप महानिरीक्षक उमेश कुमार श्रीवास्तव ने जेल पहुंचकर मौका मुआयना किया।
    Jail-ke-sauchalya-me-fande-se-latakta-mila-bandi-ka-shav
    जेल के शौचालय में फंदे से लटकता मिला बंदी का शव
    जिला कारागार में विचाराधीन बंदी कोतवाली पिहानी क्षेत्र के बंदहरा निवासी सूर्यप्रकाश गुप्ता उर्फ सोनू (35) पुत्र प्रेमचंद्र ने अपनी ही पुत्री करिश्मा उर्फ बिट्टी (3) की बीमा कंपनी से मिलने वाले रुपयों और साली से शादी के लालच में हत्या कर दी थी। 16 अक्टूबर 2018 को पिहानी पुलिस ने आरोपित को जिला कारागार भेज दिया था। कारागार में सूर्यप्रकाश को बैरक नंबर चार आवंटित हुई थी और उसी में बंद था। मंगलवार की रात खाना और हाजिरी के बाद सभी बंदी बैरक में सो रहे थे। इसी बीच सूर्यप्रकाश ने शौचालय की खिड़की में गमछे से फांसी लगा ली। उसका शव शौचालय में बैठी मुद्रा में मिला।

    बुधवार सुबह जब बैरक के कैदी शौचालय गए तो सूर्यप्रकाश को देखा। जिसे देखकर उसने अन्य कैदियों को घटना की जानकारी दी। देखते ही देखते बैरक के सभी कैदी मौके पर एकत्र हो गए और सिपाही को जानकारी दी। जेल अधीक्षक ब्रजेंद्र सिंह यादव भी मौके पर पहुंच गए। चिकित्सक को बुलाया गया। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मजिस्ट्रेट को बुलाकर शव को उतरवाया। डीआइजी ने बैरक के सभी बंदियों से जानकारी ली। बताया कि सूर्यप्रकाश बीमार चल रहा था और उसी से परेशान होकर फांसी लगा ली।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.