Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गांब की ही लड़की को लेकर फुर्र हो गया ग्राम प्रधान का बेटा


    बेहटागोकुल- महिला उत्पीड़न को रोकने के लिए सरकार द्वारा एंटी रोमियों स्क्वाड का गठन भी किया गया पर कुछ समय के बाद ये सब सिर्फ खाली ही साबित हो रहा है।
    Gauon-ki-hi-ladki-ko-lekar-furr-ho-gaya-gram-pradhan-ka-beta
    गांब की ही लड़की को लेकर फुर्र हो गया ग्राम प्रधान का बेटा 
    थाना बेहटागोकुल के खेरिया गांव का है, गांव के प्रधान सत्यप्रकाश का लड़का निखिल मिश्र उर्फ विमल गांव के  ही सतीशचंद्र शुक्ला की लड़की शालू उम्र 20  को बहला फुसलाकर 07/06/2019 को रात 2 बजे के करीब भगा ले गया।लड़की अपने साथ मां के गहने व जेवर  के साथ साथ 35000 रुपये नगद भी ले गई। जब इसकी शिकायत सतीशचंद्र शुक्ला ने थाना बेहटागोकुल में की तो उनकी रिपोर्ट तो दर्ज कर ली गई पर आरोप अधिक रसूख व पैसे वाला होने की बजह से अभी तक बचता आ रहा है।

    क्या योगी राज में औरतो की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले आरोपी खुले आम खूमते रहेंगे ।क्या एक पीड़ित पिता को न्याय नही मिलेगा ।क्या पैसे के बल पर पुलिस कारवाही नही कर रही है।क्या एंटी रोमियो स्क्वाड फेल हो गया है। कई तरह के सवालों ने सरकार के रवैये के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

    यही घटनाये ऑनर किलिंग को बढ़ावा देती हैं ऐसी घटनाएं होने के बाद भी एक पिता के द्वारा पुलिस को सूचित किये जाने के बाद भी अभी तक आरोपियों पर कोई भी कार्यवाही नही हुई है।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.