Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अराजकतत्वों की घिनौनी हरकत,पाली में लोगों ने बन्दर को पकड़ कर फोड़ी आँखे



    पाली(हरदोई)- शुक्रवार को नगर में क्रूरता और निर्दयता की सारी हदें तब पार हो गईं जब अज्ञात व्यक्तियों ने एक बंदर की दोनों आंखें फोड़ डाली। आंखों की रोशनी जाने के बाद बंदर पर कुत्तों ने हमला कर उसे नोचना शुरू कर दिया यह देख किसी तरह लोगों ने उसे कुत्तों के चुंगल से छुड़ाकर पुलिस और वन विभाग को सूचना दी। इस अमानवीय घटना क्रम को लेकर सभी में रोष व्याप्त है।
    Arajktatvo-ko-ghinauni-harkat-pali-me-logo-ne-bandar-ko-pakad-kar-fodi-ankhien
    अराजकतत्वों की घिनौनी हरकत,पाली में लोगों ने बन्दर को पकड़ कर फोड़ी आँखे 
    मोहल्ला विरहाना निवासी राजा कश्यप ने बताया कि उन्होंने सुबह करीबन 9:30 बजे के करीब बंदर पर कुत्तों को हमला करते हुए देखा। उसकी दोनों आखों से खून बह रहा था। लोगों के सहयोग से किसी तरह उसे कुत्तों के  चंगुल से छुड़ाकर पाली पुलिस और वन विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे वन विभाग के बीट अधिकारी अमर सिंह चौहान के साथ उपनिरीक्षक अबरार, कांस्टेबल रशीद अहमद के सहयोग से जाल डाल कर खून से  लथपथ, अंधे हो चुके बंदर को पकड़ कर नगर के प्राथमिक पशु चिकित्सालय मे प्राथमिक उपचार कराने के बाद वन विभाग की टीम बंदर को लेकर शाहाबाद चली गयी। किन्हीं अज्ञात व्यक्तियो द्वारा बंदर की दोनो आंखे फोडने की सूचना पूरे नगर मे आग की तरह फैलते ही लोगों मे आक्रोश फैल गया और नगर के भाजपाइयों सहित दर्जनों लोगों ने पाली थाने पहुंचकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की।

    इस  सम्बन्ध में पाली थाना अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह तोमर से हुई वार्ता में उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगो के विरुद्ध एक प्रार्थना-पत्र प्राप्त हुआ है। अज्ञातों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और जांच व तहकीकात चल रही है। कहा, दोषियों के खिलाफ सख्त से  सख्त कार्यवाही की जाएगी।
    रिपोर्ट- अतुल मिश्रा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.