Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रेसवार्ता में बोले गोप, महागठबंधन यूपी में रचेगा इतिहास


    हरदोई- समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे सपा के स्टार प्रचारक अरविंद सिंह गोप महागठबंधन प्रत्याशी पूर्व सांसद उषा वर्मा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए शनिवार को जिले में पहुंचे। 

    चुनाव प्रचार के लिए आये श्री गोप सबसे पहले डीएम चौराहा पर स्थित लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व महामंत्री व वरिष्ठ सपा नेता अनिल सिंह वीरू के आवास पर पहुंचे जहां पर श्री गोप ने पत्रकार वार्ता में भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किए। प्रेसवार्ता में  गोप ने कहा कि केंद्र की मोदी व यूपी की योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है और उनके पास जनता से वोट मांगने के लिए कोई मुद्दा नही बचा है। 

    भारत निर्वाचन आयोग द्वारा देश की सर्वोच्च लोकसभा के लिए,वर्ष 2019 में सामान्य निर्वाचन का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है,लोकसभा के इस चुनाव में समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में 38 लोकसभा क्षेत्रो में बहुजन समाज पार्टी के समर्थन से चुनाव लड़ेगी,38  लोकसभा क्षेत्रो में बसपा के प्रत्याशियों को तथा 3 लोकसभा क्षेत्रो में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशियों को समाजवादी समर्थन देगी।
    Vidhansabha-kshetr-38-ke-chunaav-vyavstha-ka-pura-daayito-kaarykartao-ko-saupaa-anil-singh-veeru
     प्रेसवार्ता में बोले गोप, महागठबंधन यूपी में रचेगा इतिहास
    गोप ने आगे कहा कि 2014 में चुनाव के दौरान भाजपा ने अपने  जारी किये गए घोषणापत्र में से किसी भी एक वादे को पूरा नही किया है,और 2014 के घोषणापत्र के बाद एक बार फिर भाजपा ने लोगों को सपनों की दुनिया मे ले जाने का वादा कर डाला है जो कभी पूरे नही होने वाले है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेरोजगारी बढ़ी है इसलिए भाजपा बेरोजगारी व जनता के लिए जरूरी मुद्दों पर बात करने से बच रही है। 

    गोप ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा को उत्तर प्रदेश में करारी शिकस्त मिलेगी और महागठबंधन यूपी में ऐतिहासिक विजय हासिल करेगा। प्रेसवार्ता में जिला प्रभारी एमएलसी राजपाल कश्यप भी मौजूद रहे जिन्होंने उषा वर्मा की जीत को सुनिश्चित बताया। प्रेसवार्ता के उपरांत पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप डॉ0 एसके सिंह, राजवर्धन सिंह राजू सहित नगर के अन्य संभ्रात लोगों से मुलाक़ात भी की। मुलाकात के दौरान गोप ने सभी से महागठबंधन प्रत्याशी उषा वर्मा के पक्ष में माहौल बनाकर वोट दिलवाने की अपील भी की। नगर के संभ्रात लोगों से मुलाकात के बीच पूर्व मंत्री सपा नेताओं के आवास पर भी पहुंचे और सभी नेताओं से जीजान से जुटकर उषा वर्मा को जिताने की अपील की। 

    चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे गोप का सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव संजय कश्यप, लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष अमित सिंह मीतू, मुलायम यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता, नीरज अवस्थी, परिवेश श्रीवास्तव सहित अन्य नेताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत भी किया। 
    विजयारती 
    INITIATE NEWS AGENCY 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.