Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    स्टैटिक मजिस्ट्रेट के वाहन चालक की हादसे में मौत


    हरदोई- लोनार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हरदोई सवायजपुर मार्ग पर स्टैटिक मजिस्ट्रेट के वाहन चालक को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। 
    Static-magistrate-ke-vaahan-chalak-ki-haadse-me-maut
    स्टैटिक मजिस्ट्रेट के वाहन चालक की हादसे में मौत
    पुलिस ने बाइक सवार युवक को हिरासत में लिया है।शहर के सराय थोक पूर्वी निवासी अब्दुल लतीफ (58) पुत्र अब्दुल अजीज विकास विभाग में वाहन चालक था। उनकी तैनाती सुरसा विकास खंड में थी। निर्वाचन कार्यों के चलते उन्हें स्टैटिक मजिस्ट्रेट दूल्हे हसन के साथ लगाया गया था। 

    शुक्रवार सुबह आठ बजे दूल्हे हसन हरदोई सवायजपुर मार्ग पर लोनार कोतवाली के निकट ड्यूटी पर थे। इसी दौरान अब्दुल लतीफ अपना वाहन छोड़कर सड़क किनारे टहलने लगा। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ने अब्दुल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से लतीफ सिर के बल सड़क पर जा गिरा। सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट आने पर वह बेहोश हो गया।  स्टैटिक मजिस्ट्रेट ने पुलिस की सहायता से अब्दुल लतीफ को जिला अस्पताल भिजवाया और उनके परिजनों को सूचना दी। चिकित्सक ने हालत गंभीर बताकर लखनऊ रेफर कर दिया। इस दौरान उसकी सांसें थम गईं। लतीफ के परिवार के परिवार में पत्नी अफरोज, पुत्रियां अलफिशा और मनतिशा हैं।  

    विकास विभाग के कई कर्मचारी परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक लोनार वीके शर्मा ने बताया कि बाइक सवार युवक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
    विजयारती 
    INITIATE NEWS AGENCY

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.