Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    श्रीलंका विस्फोट : कमलनाथ, भार्गव ने शोक जताया


    भोपाल, 22 अप्रैल-  श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर रविवार को हुए आतंकी हमलों में मारे गए लोगों के प्रति मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने गहरा दुख व्यक्त किया है।
    Shri-lanka-visphoat-kamalnath-bhargav-ne-shoak-jataya
    श्रीलंका विस्फोट : कमलनाथ, भार्गव ने शोक जताया 

    कमलमनाथ ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "आतंकवाद का कहर, श्रीलंका के चर्च और होटलों में हुए आतंकी हमले में 215 से अधिक लोगों के मारे जाने एवं कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर से मैं आहत हूं। मैं इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'


    राज्य के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर आतंकी हमलों का करारा जवाब देने की बात कही है। उन्होंने कहा , "आतंक एक नासूर है, इसका खात्मा जरूरी है। वैश्विक स्तर पर आतंकवाद को करारा जवाब देने की आवश्यकता है। भारत का प्रत्येक नागरिक श्रीलंका के लोगों के साथ पूरी तरह से खड़ा है। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं और घायलों के जल्द ठीक होने की मैं कामना करता हूं।"

    ज्ञात हो कि, रविवार को ईस्टर के मौके पर श्रीलंका में सिलसिलेवार आठ विस्फोट हुए थे, जिसमें बड़ी संख्या में लोग मारे गए हैं। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.