Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा कार्यालय में आज सपा बसपा गठबंधन की प्रत्याशी पूजा पाल का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया


    बांगरमऊ,उन्नाव- उन्होंने कहा कि बीते 4 दिनों से वह जिले के भ्रमण पर चल रही है। यहां के मतदाताओं का प्यार देखकर लगता है कि वह अपने घर में ही हैं। 

    यदि यहां के मतदाताओं ने मुझ पर भरोसा किया है तो वह शपथ पूर्वक घोषणा करती है कि भविष्य में कभी भी उन्नाव की जनता के साथ विश्वासघात नहीं करेगी बल्कि यहां के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनकी मूलभूत समस्याओं के निराकरण के लिए संघर्ष करेगी।
    Sapa-karayaly-me-aaj-sapa-baspa-gathbandhan-ki-pratyashi-puja-pal-ka-kaarykartao-ne-bhavy-swagat-kiya
    सपा कार्यालय में आज सपा बसपा गठबंधन की प्रत्याशी पूजा पाल का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया
    उन्होंने जोर दिया के जहां जनता का पसीना बहेगा, वहां वह खून बहाने से भी नहीं हिचकेगी। विधान परिषद सदस्य सुनील यादव ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि सपा और बसपा के मिल जाने पर आखिर बाकी क्या बचता है ? उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एकजुट होकर अन्य प्रत्याशियों की जमानत जप्त करा दे। उन्होंने कहा कि यहां के गठबंधन पर पूरे देश की नजर है और सभी राजनीतिक दल अच्छी तरह जानते हैं कि गठबंधन में ही भाजपा को हराने का दमखम है। 

    उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर तंज कसा कि ईमानदार चौकीदार है तो वह अभिनंदन के लायक है। लेकिन बेईमान चौकीदार की जगह जेल है। पूर्व विधायक बदलू खान ने सपा सरकार में क्षेत्र के विकास कार्यों की लंबी फेहरिस्त देश की और कहा कि यदि लोकसभा प्रत्याशी की विजय हुई तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पुनः यहां विकास की झड़ी लगा देंगे। इसके बाद सपा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर मुन्ना अलवी तथा बांगरमऊ प्रमुख अर्जुन लाल दिवाकर ने भी सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रत्याशी श्रीमती पाल का स्वागत किया। 

    स्वागत करने वालों में बसपा के विधानसभा क्षेत्र कोऑर्डिनेटर मंगल बौद्ध, वरिष्ठ नेता शिवपाल गौतम, विवेक कनौजिया प्रमुख गंज मुरादाबाद, शिवशंकर पाल, गिरीश वर्मा, कमलेश चौधरी, रवीकांत गुप्ता, उमाकांत गुप्ता, उमाशंकर यादव, अमरसिंह यादव ,सोनू गुप्ता, डॉ लियाकत, नीरज गौतम, रमेश रावत, रामगोपाल पांडेय, महफूजरजा, अखिलेश यादव ,बबलू यादव, मानसिंह यादव व उधन निषाद आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।
    रिपोर्ट-मुकेश कुमार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.