Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रिलायन्स पेट्रोल पंप पर पेट्रोल कम नापने को लेकर ग्राहक ने काटा बबाल


    हरदोई- मामला लखनऊ रोड स्थित पर बने रिलायंस पेट्रोल पंप का है। आज लगभग शाम 5 बजे ग्राहक मुनेंद्र सिंह निवासी आज़ाद नगर हरदोई ने 180 रुपये का पेट्रोल अपनी गाड़ी में डलवाया। 

    ग्राहक को कम पेट्रोल देने का शक होने पर ग्राहक ने पेट्रोल को वापस एक एक लीटर के दो डिब्बो में पेट्रोल पंप पर ही पेट्रोल पंप के स्टाफ के सामने ही दो डिब्बो में वापस पलटवाया लेकिन डाला गया 2.48 लीटर पेट्रोल की जगह मात्र लगभग 1.95 लीटर ही  पेट्रोल मोटर साईकिल से निकल पाया।जिससे आक्रोश हो कर ग्राहक ने शिकायत पुस्तक में पेट्रोल पम्प की शिकायत लिखने के लिए वहाँ के मैनेजर से शिकायत पुस्तिका माँगी।
    Reliance-petrol-pump-par-petrol-kam-naapne-ko-lekar-grahaak-ne-kaata-vabaal
    रिलायन्स पेट्रोल पंप पर पेट्रोल कम नापने को लेकर ग्राहक ने काटा बबाल 
    लेकिन मैनेजर ने शिकायत पुस्तक को मालिक के दराज में बंद होने की बात कही।शिकायत पुस्तिका न मिलने पर ग्राहक के साथ मे मौजूद उनके साथी एडवोकेट विनोद सिंह व एडवोकेट भूपेंद्र सिंह ने एरिया मैनेजर अदनान अंसारी से मोबाइल द्वारा बात की गई।मामले को बढ़ता देख सूचना पेट्रोल पंप के मालिक नितिन बंशल को दी गई जिन्होने मौक़े पर पहुच कर शिकायत पुस्तिका में शिकायत को दर्ज करा कर मामले को शांत कराया।और ये इस पेट्रोल पंप का पहला मामला नही है इससे पहले भी इस प्रकार की पेट्रोल कम देने की हरकत कई लोगो के साथ कि जा चुकी है जिसकी शिकायत करने पर संबंधित स्टाफ द्वारा मुनेंद्र सिंह की तरह से पूर्व के शिकायतकर्ता से भी अभद्रता से बात की गई है।

    अब देखना ये है कि इस प्रकरण पर क्या कार्यवाही एरिया मैनेजर द्वारा व पेट्रोल पंप के मालिक द्वारा की जाती है इस प्रकार जो ग्राहकों की जेब पर जो खुली डकैती डाली जा रही है वो किस प्रकार बन्द होगी।
    शरद_द्विवेदी
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.