Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएं,देश मे खुशहाली लाएं:केशव प्रसाद मौर्य


    शाहाबाद- हरदोई लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने आए सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएं,देश मे खुशहाली लाएं।
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएं,देश मे खुशहाली लाएं:केशव प्रसाद मौर्य
    बड़ी फील्ड में हुई जनसभा के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य युवा सम्मेलन में बोले कि प्रत्याशी जयप्रकाश रावत नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी हैं।जय प्रकाश उनके प्रतिनिधि हैं।मौर्य ने कहा कि इससे पहले भी विधायक के लिए वोट मांगने आया था, तभी भी आपने मेरा सम्मान बढ़ाया।आप से वादा करता हूं कि मैं जो कहता हूँ वही करता हूँ।
    PM-Narrendra-modi-ko-banaye-desh-me-khushaali-laye-keshavprashad-maurya
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएं,देश मे खुशहाली लाएं:केशव प्रसाद मौर्य
    यह चुनाव की बेला है। संगठन का कार्यकर्ता मुस्तैदी से लगा है।आप सभी युवा।भाई बहन भी पूरी ताकत से लग जाएं।घर घर जाकर भाजपा की कल्याणकारी योजनाएं पहुंचाएं।यह चुनाव सांसद बनाने का काम नहीं बल्कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। मौर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी गोली का जवाब गोला से देने का काम करते हैं।राहुल संसद में आंख मारने का काम करते हैं। मोदी सरकार ने सेना के जवानों को छूट दी जिसके चलते पाकिस्तानी सैनिक ढेर हो रहे हैं। लेकिन विपक्ष रो रहा है।उसे रोने दें।

    डिप्टी सीएम ने कहा कि किसान सम्मान निधि से सबके खाते में सबका साथ और सबका विकास के तहत पैसे आए। ये चुनाव देश को सौ साल आगे ले जाने का चुनाव है।  सपा बसपा और कांग्रेस का कोई लक्ष्य नहीं वे मोदी को हटाने को चुनाव लड़ रहे हैं।विपक्ष पर हमलावार होते हुए श्री मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी 18 घन्टे काम करते हैं, कांग्रेस के किसी नेता ने इतने घंटे कभी काम नहीं किया।केवल घोटाला और भ्रष्टाचार किया।मोदी गांव, गरीब किसान और चौकीदार की चिन्ता करते हैं। मोदी गरीब मां बाप के बेटे, पिछड़े वर्ग का बेटा और वह ऊंचे पद पर पहुंचा, इसलिए कांग्रेस हताश निराश परेशान है। भाजपा सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि सौभाग्य योजना से गरीब के घर बिजली पहुंची, प्रधानमंत्री आवास योजना से मकान, आयुष्मान भारत योजना से गरीबों का इलाज हुआ।  देश का सारा विपक्ष मोदी के खिलाफ है, लेकिन देश की जनता मोदी के साथ है।श्री मौर्य ने बताया कि साल 2014 में जनता ने पूर्ण बहुमत दिया और मोदी ने कड़े फैसले लेने में हिचक नहीं दिखाई। मोदी ने देश की जनता को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। मोदी ने एक लाख आठ करोड़ फर्जी रुपए का भ्रष्टाचार पकड़ा।

    लोकसभा क्षेत्र हरदोई में कमल का फूल खिलाने की जिम्मेदारी लें।नरेंद्र मोदी ने प्रयाग राज में सफाई कर्मचारियों के चरण धोए।क्या मायावती ने कभी किसी दलित के पैर धोने का काम किया।डिप्टी सी एम ने अपील की कि आगामी 29 अप्रैल को सारे काम जाएं भूल,सिर्फ याद रखें कमल का फूल।युवा सम्मेलन के दौरान हजारों की संख्या में युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा जिससे उत्साहित भाजपा के अन्य नेताओं ने भी महागठबंधन पर जमकर तीखे बाण छोड़े। भीषण गर्मी के बाद भी युवाओं का उत्साह देखते बन रहा था और युवा लगातार अबकी बार मोदी सरकार की नारेबाजी करती रहे। सम्मेलन में भाग लेने के लिए कई महिलाएं अपने दुधमुंहे बच्चों के साथ पँहुची तो सम्मलेन में बुजुर्ग महिलाएं भी दिखाई दी। सम्मेलन में वक्ताओं में प्रभारी सुधीर सिंह सिद्धू ने कहा कि भाजपा ने देशवासियों को सबसे ज्यादा सम्मान देने का काम किया है।भाजपा को हराने के लिए भ्रष्टचारियों ने महागठबंधन बनाया है जिसे सबक सिखाकर हार का स्वाद चखाने के लिए जन शक्ति पूरी तरह से तैयारहै।पीएम मोदी के भ्रष्टचारियों पर कसे जा रहे शिकंजे से राजनैतिक दलों में हड़कंप की स्थिति है। पीएम मोदी ने गरीबी से निकलकर देश के उत्थान में अपना जीवन न्यौछावर कर दिया। गरीब घर से आने के कारण पीएम मोदी को गरीबों का दर्द पता है।युवाओं को घर घर जाना है, कुंडी खटखटाना है मोदी को जिताना है का दिया नारा।

    पूर्व मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि अभूतपूर्व युवा सम्मेलन भाजपा प्रत्याशी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। युवाओं ने मोदी को पीएम बनाने का संकल्प ले लिया है इसलिए मोदी को हराना किसी महागठबंधन के बूते से बाहर की बात हो गयी है। जयप्रकाश रावत की जीत पक्की है। कांग्रेस और भ्रष्टाचार सिक्के के दो पहलू है और धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के पूरक बनते जा रहे है।विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू ने कहा भाजपा प्रत्याशी को मिलेगी अप्रत्याशित जीत। मोदी के काम से संतुष्ट है देश।भाजपा सबके साथ सबके विकास के लिए काम करती है।
    विधायक रजनी तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी सवा सौ करोड़ देशवासियों के दिलों में बसने वाले सबसे लोकप्रिय नेता  है। देश का सही भविष्य चुनने में जन शक्ति की सबसे अधिक जिम्मेदारी है। पीएम मोदी को हराने के लिए स्वार्थ व परिवारवाद की राजनीति करने वाले सभी दल एक हो गए है लेकिन देश ने पीएम मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय कर लिया है। भाजपा सरकार ने युवाओं महिलाओं के उत्थान व सम्मान के लिए कई योजनाएं चलाई जिससे युवाओं महिलाओं को काफी लाभ मिला है। आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान जैसे आतंक पोषी देश में घुसकर कार्यवाही कर देश की ताकत से विश्व का परिचय कराया।

    भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत ने भारी तादाद में आये युवाओं के सम्मेलन में आने से मुझे अपनी जीत सुनिश्चित दिखायी पड़ रही है। पीएम मोदी के हांथो में ही देश सुरक्षित है।युवा अधिक से अधिक संख्या में निकलकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें और लोगों को प्रेरित कर भाजपा के पक्ष में मतदान कराने का काम करें। सम्मेलन में आये सभी युवाओं को विश्वास दिलाता हूं कि उनके मान सम्मान में कभी किसी प्रकार की कोई कमी नही आने दूंगा। सफल सम्मेलन के लिये आयोजक संदीप सिंह व विधायक रजनी तिवारी का आभार व्यक्त करता हूं।

    भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र ने अपील की कि 29 अप्रैल को सब कामों को छोड़कर भाजपा के कमल निशान के सामने वाली बटन दबाकर मतदान अवश्य करें। मोदी को पीएम बनाने के लिए जयप्रकाश रावत की जीत जरूरी है।

    सम्मेलन को पूर्व जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री,प्रदेश कार्य समिति अखिलेश पाठक,विस्तारक पुष्कर मिश्रा,राम सनेही मिश्रा,अजीत सिंह बब्बन,नगर अध्यक्ष अमर रस्तोगी,प्रमोद रस्तोगी,महामंत्री नीरज श्रीवास्तव,लोकेश सिंह,संजय रत्नाकर,ब्लॉक प्रमुख रोली नवनीत गुप्ता, अजय बाजपेयी भुल्लन,पूर्व ब्लॉक प्रमुख रामनाथ त्रिपाठी,भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष आकाश मिश्रा,अंकित मिश्रा,अभिजीत दीक्षित,कुलदीप श्रीवास्तव आदि ने भी संबोधित किया।संचालन लोकसभा प्रभारी अशोक सिंह ने किया।
    रिपोर्ट-अतुल मिश्रा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.