Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मतदान के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें:- सी0एम0ओ0


    हरदोई- 07 अप्रैल 2019 को होने वाले सघन पल्स पोलियो अभियान दिवस पर लोगों को जागरूक करने हेतु सघन पल्स पोलिया रैली एवं 29 अप्रैल 2019 को मतदान दिवस पर अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करने हेतु गांधी भवन से आयोजित मतदाता जागरूता रैली को मुख्य चिकित्साधिकारी एसके रावत ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। 

    Matdaan-ke-mahaparv-me-apni-bhaagidari-sunischit-kare-CMO
    मतदान के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें:- सी0एम0ओ0
    इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी ने कहा कि सभी अभिभावनक अपने 0 से 5 वर्ष तक के बच्चों को 07 अप्रैल हो होने वाले सघन पल्स पोलियों दिवस पर अपने पास के पोलियो बूथ पर ले जाकर पोलियो की खुराक अवश्य पिलायें। उन्होने कहा कि अगर किसी कारण कोई बच्चा छूट जाये तो उस बच्चें को घर-घर आने टीमों के माध्यम से पोलियो को खुराक जरूर पिलवायें।

    उन्होने उपस्थित नर्सिग होम के छात्र-छात्राओं से कहा कि जो लोग 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके है और उनका मतदाता कार्ड बना है तथा मतदाता सूची में नाम है तो 29 अप्रैल को अपने परिवार के सदस्यों एवं मोहल्ले, गांव एवं आस-पास के मतदाताओं को अपने साथ लेकर बूथ पर मतदान करने करें और मतदान के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। 

    रैली में पर डा0 विजय कुमार सिंह, डा0 पे्रम यादव, नर्सिग होम एवं विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। रैली गांधी भवन से चलकर नुमाईस चौराहा, सोल्जर बोर्ड चौराहे से कचेहरी रोड होते हुए गांधी भवन परिसर पर समाप्त हुई।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.