Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जनपद के लोकप्रिय सांसद के समर्थन में आयोजित जनसभा में पहुंचे,प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


    बांगरमऊ उन्नाव- देश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता से केंद्र में मोदी सरकार बनाने की अपील की। इस अवसर पर पार्टी के कई जनप्रतिनिधियों व नेताओं द्वारा संबोधन किया गया। तथा इस मौके पर क्षेत्र से आए भारी संख्या में जनसमुदाय मौजूद रहा।
    Janpad-ke-loakpriy-saansad-ke-samarthan-me-aayojit-jansabha-me-pahunche-pradesh-ke-yasshavi-mukhyamantri-yogi-adityanath
    जनपद के लोकप्रिय सांसद के समर्थन में आयोजित जनसभा में पहुंचे,प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
    जनपद के लोकप्रिय सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज के समर्थन में नगर के शांति मिल मैदान में आयोजित की गई रैली में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में बताया कि प्रदेश की गठबंधन की सरकार आतंकवाद और नक्सलवाद को बढ़ावा देती है। जिससे जनता का विकास नहीं हो पाया है। 

    उन्होंने कहा प्रदेश सरकार ने पिछले अपने कार्यकाल में 7 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दिए हैं। तथा 15 करोड़ बेरोजगारों को मुद्रा लोन योजना का लाभ दिया है। उन्होंने कहा सरकार ने करोड़ों किसानों किसानों को लाभ दिया है। तथा उनकी सरकार 60 वर्ष के बाद किसानों को पेंशन देने के लिए कार्यरत है। उन्होंने जनता से कहा अन्य सरकारी जो लूटपाट करती थी वह बंद करके उन्हें 24 घंटे विद्युत आपूर्ति जा रही है ।जो उनका अधिकार है ।प्रयागराज कुंभ को उन्होंने श्रद्धा का केंद्र बताते हुए बताया कि इस कुंभ में 24 करोड़ श्रद्धालु स्नान करने पहुंचे जो एक मिसाल है।उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा उनके प्रदेश की सरकार के पास 100 करोड़ का बजट है जिससे सबका साथ सबका विकास ध्यान में रखते हुए शमशान तक कब्रिस्तान दोनों का निर्माण कराया जाएगा। 

    देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते उन्होंने कहा उनकी अगुवाई में सरकार देश को लगातार उच्चतम पायदान पर ले कर जा रही है।तथा उनके द्वारा सभाओं में दिए गए भाषणों से पाक के प्रधानमंत्री पसीना छोड़ रहे हैं। जो देश के लिए गर्व की बात है।उन्होंने कहा आगामी दिनों में अलगाववाद, नक्सलवाद तथा आतंकवाद का पूर्ण रूप से सफाया किया जाएगा। जनपद की धरती को साहित्यिक धरती बताते हुए उन्होंने पंडित विशंभर दयाल त्रिपाठी, सूर्यकांत त्रिपाठी निराला, चंद्रशेखर आजाद की धरती कहा,उन्होंने कहा उनकी सरकार अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है । उद्बोधन को समाप्त करते समय उन्होंने भारत माता की जय का वंदे मातरम के साथ  एक पुनः मोदी सरकार बनाने की अपील की।

    इस सभा को जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सेंगर, पूरवा विधायक अनिल सिंह, जिला अध्यक्ष श्री श्रीकांत कटियार, मोहन विधायक बृजेश रावत, सफीपुर विधायक बंम्बालाल दिवाकर, सदर विधायक पंकज गुप्ता ,सांसद प्रतिनिधि कैलाश नाथ निषाद,रमेश चंद्र एकलव्य प्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह, पीएम अगेन मोदी के प्रदेश अध्यक्ष  संजीव त्रिवेदी शैलेंद्र राजपूत अशोक बाजपेई ,धीरेंद्र सिंह, अवधेश अवस्थी ,राकेश कुमार,पुनीत गुप्ता आदि नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर हजारों की संख्या में क्षेत्र से आया हुआ जनसमुदाय तथा प्रशासन भी मुस्तैद रहा।
    रिपोर्ट- मुकेश कुमार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.