Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    INITIATE NEWS AGENCY पर दोपहर 1 बजे तक की बड़ी ख़बरें

    INITIATE NEWS AGENCY  पर दोपहर 1 बजे तक की बड़ी ख़बरें।

    www,inanews.org
    Initiate-news-agency-par-dopahar-1-baje-tak-ki-badi-khabare
    INITIATE NEWS AGENCY  पर दोपहर 1 बजे तक की बड़ी ख़बरें
    ➡दिल्ली- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आज करेंगे नामांकन,  बीजेपी जिला कार्यालय से निकालेंगे रोड शो, नंद नगरी कलेक्ट्रेट में नामांकन करेंगे मनोज तिवारी, दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से भरेंगे पर्चा, केंद्रीय मंत्री विजय गोयल रहेंगे मौजूद। 

    ➡दिल्ली- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आज करेंगे नामांकन, बीजेपी जिला कार्यालय से निकालेंगे रोड शो, नंद नगरी कलेक्ट्रेट में नामांकन करेंगे मनोज तिवारी, दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से भरेंगे पर्चा।

    ➡लखनऊ- कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम आज करेंगे प्रचार, कालीबाड़ी मंदिर चौक में 8.30 बजे करेंगे पूजा , मौलाना सैफ अब्बास से 9.30 बजे करेंगे मुलाकात, मौलाना हमीद उल हसन से भी 11 बजे मुलाकात, दोपहर 12 बजे नदवा कॉलेज में उलेमा से मिलेंगे, 1 बजे सामाजिक संगठनों से सलेमपुर हाउस में मिलेंगे, ब्राम्हण प्रतिनिधियों से भी 2 बजे होगी मुलाकात पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों से भी करेंगे मुलाकात, कांग्रेस नेताओं, मजदूर संगठन से करेंगे मुलाकात।

    ➡लखनऊ- पंचमुखी हनुमान मंदिर का स्थापना दिवस आज, द्वादश ज्योतिर्लिंग मंदिर का स्थापना दिवस समारोह, विष्णु लोक कॉलोनी कृष्णा नगर में कार्यक्रम, दोपहर 3 बजे कार्यक्रम की होगी शुरुआत।

    ➡लखनऊ- एडीआर-यूपी इलेक्शन वॉच की प्रेस वार्ता, तीसरे चरण की रिपोर्ट के संदर्भ में प्रेस वार्ता, होटल अनंत, रायल होटल चौराहे पर 12 बजे प्रेस वार्ता।

    ➡लखनऊ- विश्व पृथ्वी दिवस पर पेंटिंग प्रतियोगिता आज , विनीत खंड गोमती नगर में प्रतियोगिता,  सुबह 11 बजे से शुरू होगी प्रतियोगिता।         

    ➡लखनऊ- चुनाव के बाद एलडीए फिर बनाएगा आवास , 10 हज़ार बनाए जाएंगे पीएम आवास, मकान बनाने के लिए डीपीआर तैयार।

    ➡प्रतापगढ़ - दिग्गज प्रत्याशियों का नामांकन आज, रोड शो के दौरान दिखेगी प्रत्याशियों की ताकत, घोषित भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता,  जनसत्ता दल से प्रत्याशी अक्षय प्रताप सिंह , कांग्रेस की रत्ना सिंह करेंगी नामांकन, कैबिनेट मंत्री व भाजपा नेता मोती सिंह, जनसत्ता दल अध्यक्ष राजा भैया रहेंगे मौजूद, पूर्व सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, भाजपा जिला अध्यक्ष हरि ओम मिश्र रहेंगे मौजूद, आईटीआई के सामने ग्राउंड में भाजपा की जनसभा, केपी कॉलेज ग्राउंड में जनसत्ता दल की जनसभा , अम्बेडकर चौराहे पर कांग्रेस की जनसभा , जिला कचहरी की तरफ भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित, बसपा प्रत्याशी अशोक त्रिपाठी ने पहले ही किया नामांकन, दिलचस्प होगा प्रतापगढ़ संसदीय सीट पर मुकाबला।

    ➡महोबा - पुलिस पर अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज, मालखाने से रिवाल्वर गायब होने का मामला, तत्कालीन एसएचओ वीरप्रताप पर मुकदमा दर्ज, मालखाना प्रभारी पर भी मुकदमा दर्ज किया गया, 2017 निकाय चुनाव में जमा की थी रिवाल्वर, पीड़ित को वापस नहीं की गई लाइसेंसी रिवाल्वर, पीड़ित बराबर लगाता रहा थाने के चक्कर, पीड़ित ने एडीजी प्रयागराज से भी की शिकायत, एसपी स्वामीनाथ के आदेश पर मुकदमा दर्ज।

    ➡गाजीपुर- आज से शुरू होगी नामांकन की प्रक्रिया, 29 अप्रैल तक चलेगी नामांकन प्रक्रिया, 11 बजे से 3 बजे तक लिए जायेंगे नामांकन पत्र, 24 अप्रैल को गठबंधन प्रत्याशी का नामांकन, अफजाल अंसारी 24 अप्रैल को करेंगे नामांकन, 25 को केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा करेंगे नामांकन, 27 को कांग्रेस प्रत्याशी अजित प्रताप सिंह , जिला प्रशासन ने नामांकन की तैयारियां पूरी की, नामांकन के दौरान रहेगा रूट डायवर्जन।   

    ➡बागपत- गुडगांव की युवती से बागपत में गैंगरेप , 3 युवकों पर है गैंगरेप का आरोप, युवती से जबरन नग्न डांस कराने का आरोप, फेसबुक से बने दोस्त ने बनाया शिकार, साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पीड़िता ने की पुलिस से शिकायत,  युवती को मेडिकल के लिए भेजा, थाना बिनोली क्षेत्र की वारदात।

    ➡प्रतापगढ़- भाजपा प्रत्याशी संगमलाल गुप्ता का आज नामांकन, कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप मोती सिंह होंगे शामिल, मंत्री बृजेश पाठक भी रहेंगे मौजूद, आईटीआई में जनसभा को संबोधित करेंगे बृजेश पाठ, मंत्री मोती सिंह भी जनसभा को करेंगे संबोधित, भाजपाइयों ने की संगमलाल के नामांकन की पूरी तैयारी।

    ➡अम्बेडकरनगर - गठबंधन और भाजपा के प्रत्याशी का नामांकन, आज ही दोनों प्रत्याशी करेंगे अपना नामांकन, भीड़ जुटाकर दोनों प्रत्याशी करेंगे शक्ति प्रदर्शन, मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा है भाजपा प्रत्याशी,  बसपा विधायक रितेश पाण्डेय करेंगे नामांकन।
       
    ➡गोरखपुर- कड़ी सुरक्षा के बीच आज से शुरू होगा नामांकन, DM कोर्ट में सदर सीट का होगा नामांकन, ADM वित्त की कोर्ट में होगा बासगांव का नामांकन, 22 से 29 अप्रैल तक होगा नामांकन, 30 को होगी पर्चे की जांच, 2 मई को नाम वापसी।

    ➡देवरिया  - आज से शुरू होगी चुनाव नामांकन प्रक्रिया, देवरिया लोकसभा सीट के लिए शुरू होगी नामांकन, कलेक्ट्रेट में होगा नामांकन प्रक्रिया, कलेक्ट्रेट में, सुरक्षा व्यापक इंतजाम, 19 मई को होना है देवरिया लोकसभा क्षेत्र का मतदान।

    ➡मेरठ - हर्ष फायरिंग में मासूम को लगी गोली, बारात चढ़ने के दौरान की गई हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग में बच्ची के सिर में लगी गोली, घायल बच्ची को हॉस्पिटल में कराया भर्ती, पुलिस ने तीन लोगों को लिया हिरासत मे, थाना जानी इलाके के कलंजरी गांव का मामला।   

    ➡अमेठी- सोनिया गांधी और प्रिंयका वाड्रा का दौरा आज, अमेठी और रायबरेली साथ में आएंगी मां-बेटी, 2 बजे फुरसतगंज हवाई अड्डा पहुचेंगी , तिलोई विधानसभा के नहरकोठी के पास कार्यक्रम, कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलेंगी , नहर कोठी तिराहे पर कार्यकर्ताओं से करेंगी मुलाकात।

    ➡बिजनौर- बिजनौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, 3 राहगीरों पर बदमाशों ने चलाई गोली, रात के अंधेरे में एड्रेस पूछने पर चलाई गोल, एक युवक की अस्पताल में हुई मौत, दो युवक अस्पताल में लड़ रहें जिंदगी की जंग, थाना नगीना के बढ़ापुर रोड का मामला। 

     ➡अमेठी- बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी का कार्यक्रम, जगदीशपुर विधानसभा के दर्जनों गांवों में जाएंगी, बूथ स्तर कार्यकर्ताओं के घर जाकर करेंगी सम्पर्क, जनसर्म्पक, नुक्कड़ सभा कर लोगों से मिलेंगी, जनता में प्रचार प्रसार करेंगी स्मृति ईरानी।

    ➡अमेठी - कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का दौरा आ, सुबह 11 बजे तिलोई विधानसभा में जनसभा, दोपहर 1 बजे सलोन के परसदेपुर में जनसभा, शाम 3 बजे अमेठी विधानसभा के घोरहा में , शाम 5 बजे सुल्तानपुर एयरपोर्ट से वापसी।

    ➡बलरामपुर - आग ने मचाई भारी तबाही , सैकड़ों बीघा खड़ी फसल जलकर राख , अज्ञात कारणों से खेत में लगी आग , गौरा थाना क्षेत्र के जैतापुर की घटना। 

    ➡शाहजहांपुर- शादी में हर्ष फायरिंग में महिला की मौत, हर्ष फायरिंग में गोली लगने से महिला की मौत, छत से बारात देख रही थी महिला, लगी गोली, थाना सदर बाज़ार के तारीन टिकली की घटना। 

    ➡महोबा - सीएम आगमन की तैयारी जोरों पर, सीएम योगी का महोबा आगमन कल, मुख्यालय में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, महोबा में 29 अप्रैल को होगा मतदान। 

    ➡सुल्तानपुर- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आगमन आज, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात, अमेठी से लौटते हुए आएंगे सुल्तानपुर, दूबेपुर ब्लॉक के लौहर दक्खिन में कार्यक्रम।

    ➡वाराणसी- सातवे चरण की नामांकन प्रक्रिया आज से, 26 अप्रैल को पीएम मोदी करेंगे नामांकन, 25 को पीएम मोदी करेंगे रोड शो, 25 की शाम गंगा आरती में होंगे शामिल। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.