Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    INITIATE NEWS AGENCY पर 4 बजे तक की बड़ी ख़बरें



    ➡दिल्ली- BJP प्रवक्ता  GVL नरसिम्हा राव का बयान- राहुल की विश्वसनीयता पर सवालराहुल बार-बार झूठ बोलते रहे हैं,  राहुल को पीएम से माफी मांगनी चाहिए।

    ➡दिल्ली- रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का बयान - SC में राहुल गांधी ने खेद व्यक्त किया है, राफेल मामले में खेद व्यक्त किया है, हलफनामे में खेद तो व्यक्त किया, लेकिन लगता है राहुल इसको दोहराएंगे, राजनीतिके फायदे के लिए राहुल ने बयान दिया, राहुल गांधी ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। 

    Initiate-news-agency-par-4-baje-tak-ki-badi-khabare
                        INITIATE NEWS AGENCY पर 4 बजे तक की बड़ी ख़बरें
    ➡दिल्ली- राहुल पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग का मामला, पटियाला हाउस कोर्ट ने मामले को जिला जज के पास भेजा, जिला जज इस मामले को आगे संबंधित कोर्ट के पास भेजेगा, पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मामले की शिकायत दर्ज हुई थी, पीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दाखिल की थी शिकायत। 

    ➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती का कल दौरा, कल हरदोई-फर्रुखाबाद में रहेंगी मायावती , मायावती कल चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगी। 

    ➡लखनऊ- राहुल गांधी ने किया ट्वीट, 23 मई को जनता की अदालत में फैसला , फैसला होगा की कमलछाप चौकीदार ही चोर है-राहुल, न्याय होकर रहेगा-राहुल गांधी, लूटकर अमीर को लाभ देने वाले को सजा मिलेगी।

    ➡लखनऊ- 30 अप्रैल को प्रियंका गांधी करेंगी रोड शो, रोड शो की तैयारियों में जुटे कांग्रेसी, आचार्य प्रमोद कृष्णम के लिए करेंगी रोड शो, रोड शो के लिए कांग्रेस लेगी प्रशासन की अनुमति, 24,25 अप्रैल को बाँदा, झांसी, हमीरपुर का दौरा। 

    ➡लखनऊ - पति ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या , पति खुद पहुंचा लखनऊ जेल सरेंडर करने, बिना पुलिस के पहुंचे आरोपी को लौटाया, आरोपी जेल के पास से हुआ फरार, इटौजा थाना क्षेत्र के उसरना गांव का मामला। 
          
    ➡सीतापुर - सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बयान -  अखिलेश ने बीजेपी पर बोला हमला , अभी तक गन्ने का भुगतान नहीं हुआ, गन्ना भुगतान न होने से किसान दुखी है, शौचालय बनता था एक गड्ढे वाला, बीजेपी अब शौचालय बना रही है दो गड्ढे वाला, सरकार ने प्रदेश में लागू की ठोको नीति, 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी बड़ी-अखिलेश।  

    ➡लखनऊ- एसएसपी कलानिधि नैथानि औचक निरीक्षण पर , हुसैनगंज थाने पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानि , सीओ हजरतगंज सहित भारी फोर्स SSP के साथ।   

    ➡लखीमपुर- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बयान- सबसे अच्छा रंग महागठबंधन के है, रंग देख भाजपा के लोगों की भाषा बदली है, नरेश अग्रवाल पर भी दिया बड़ा बयान- ड्रम भिजवा दीजिए सारी भाषा ठीक हो जाएगी, आखिरी चरण का चुनाव रोमांच से भरपूर, पीएम यूपी से ही होगा-अखिलेश यादव। 

    ➡अमेठी- कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान, कांग्रेस सरकार में 22 लाख पद भरे जाएंगे, व्यवसाइयों को 3 साल परमिशन नहीं लेनी होगी, दो बजट पेश होंगे-अध्यक्ष राहुल गांधी , नेशनल बजट,किसानों का बजट पेश होगा, अमेठी से जितना छीना है दो गुना वापस करूंगा, फूड पार्क छीनकर किसानों से छल किया गया, गरीब किसानों को 72 हजार की रकम मिलेगी, जितना छीना है उसका दूना वापस करूंगा।

    ➡मुरादाबाद - अब्दुल्ला आज़म के बयान पर जयाप्रदा का जवाब -  जैसा बाप वैसा ही बेटा निकला, अब्दुल्ला मेरे बेटे जैसा मैंने उसे बचपन से देखा है, इन दोनों बाप बेटों को जनता जवाब देगी, ये मेरी लड़ाई नहीं महिलाओं की लड़ाई, मुझे उम्मीद नहीं थी वो बाप की तरह होगा-, वो पड़ा लिखा है,मुझे उम्मीद नहीं थी, जनता कल इनको मुंहतोड़ जवाब देगी-जयाप्रदा।

    ➡गोण्डा - बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बिगड़े बोल, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को कहे अपशब्द, बीजेपी सांसद ने नवजोत सिंह सिद्धू को दी गाली, सपा नेता आज़म खान पर भी सांसद ने टिप्पणी की, बीजेपी नेता ने आज़म खान को बताया बदतमीज, ज़म जैसे बदतमीज आदमी पर जबाब नहीं देना चाहता। 

    ➡मिर्जापुर - डीसीएस की टक्कर से दिव्यांग युवक की मौत, आरोपी पहचानने पहुंचे परिजनों की पिटाई की, दारोगा अनवर खान ने परिजनों की पिटाई की, दारोगा ने आरोपी डीसीएम चालक को बचाया, अज्ञात में केस लिखकर आरोपी को भगा दिय, दारोगा अनवर की गुंडई का वीडियो वायरल , युवक का शव लेकर परिजनों ने हंगामा किया, मिर्जापुर के दाढी राम हल्का का मामला।

    ➡मुज़फ्फरनगर- गंगनहर में कार से 3 शवों के मिलने का मामला , पुलिस खुलासे में सड़क हादसा निकला ट्रिपल मर्डर, 5 शातिर हत्यारोपियों को किया गया गिरफ्तार, 4 हत्यारोपी अभी फरार, पुलिस तलाश में जुटी, ट्यूबवेल में डुबोकर की गई थी तीनों की हत्या, हत्याकर शवों को कार में रखकर गंगनहर में फेंका था, क्राइम ब्रांच और खतौली पुलिस ने किया खुलासा।  

    ➡अलीगढ़- महिला की गोली मारकर हत्या से सनसनी, भतीजे ने चाची की गोली मारकर हत्या की, जमीनी विवाद में भतीजे ने हत्या की , पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना दादों इलाके के गांव अटा का मामला। 

    ➡शाहजहांपुर- युवक की बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, मुकदमे में वांछित था घायल युवक, दो लोगो पर गोली मारने का आरोप, घायल पर दर्ज है अपहरण,लूट का मुकदमा, जलालाबाद के नगरिया अस्पताल के पास की घटना।        

    ➡बागपत - बड़ौत-मुजफ्फरनगर हाइवे पर किसानों ने लगाया जाम, गन्ना क्रय केंद्र पर गन्ना तोल न होने से हैं नाराज , हाइवे पर खड़ी की गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉलियां, मौके पर पहुंचे प्रशानिक अधिकारी जाम खुलवाने में जुटे, दोघट थाना क्षेत्र के बामनोली गांव का मामला।

    ➡एटा- एक सप्ताह पूर्व ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, छोटे भाई ने ही बड़े भाई की हत्या की थी, भाभी से अवैध संबंध,रुपए को लेकर हुई थी हत्या , शराब पिलाने के बाद गला काटकर की थी हत्या, जलेसर के रेलवे स्टेशन के समीप का मामला।    

    ➡नोएडा- इंट्रीग्रेटेड इंडिया कम्पनी में लाखों की चोरी, चोरों ने लगभग 7 लाख की बैटरियां की चोरी , कम्पनी का ताला तोड़कर घटना को दिया अंजाम, पुलिस को कम्पनी के कर्मचारियों पर शक, फेस 3 के सेक्टर 63 स्थित कम्पनी की घटना।

    ➡कन्नौज - केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा का बयान- पहले दोनों चरण में बीजेपी जीत रही, सभी 16 सीटों पर बीजेपी जीत रही, तीसरे चरण में भी लोगों ने BJP की तरफ मन बनाया,  इसबार हम 74 प्लस रहेंगे-जेपी नड्डा। 

    ➡कानपुर- गेहूं की फसल में लगी भीषण आग, सैकड़ों बीघा गेहूं की फसल जलकर राख, सूचना के घंटों बाद पहुंचे दमकल कर्मी, दमकल विभाग पर लोगों का फूटा गुस्सा, सचेंडी क्षेत्र के उदयपुर गांव का मामला।  

    ➡बिजनौर- घरेलू गैस सिलंडर फटने से मची अफरा तफ़री, गैस लीक होने की वजह से हुआ हादसा, 5 लोग गंभीर झुलसे,  सीएचसी में भर्ती, नजीबाबाद के पालोमल कॉलोनी का मामला।  
      
    ➡गाजियाबाद- महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अस्पताल के कमरे में लटका मिला शव, अस्पताल में नर्स का काम करती थी महिला, इंदिरापुरम के वैशाली सेक्टर 3 स्थित पर्ल अस्पताल की घटना। 

    ➡बलरामपुर- बीजेपी नेता विनय कटियार का का बयान- कांग्रेस पार्टी जाली है , कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी जाली है, सारे मामले जनता के बीच है, कांग्रेस और राहुल को चुनाव में जनता देगी - विनय कटियार। 

    ➡झांसी- एक महिला चोर की जमकर पिटाई, चेन स्नैचिंग करते पकड़ी गई महिला, भाई के साथ मिलकर करती थी चोरी, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।  

    ➡चंदौली- फर्जी वीजा पर विदेश भेजने वाले ठगों का खुलासा, शातिर ठग गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार, 38 पासपोर्ट, 6 फर्जी वीजा, फर्जी टिकट बरामद की, मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा।  

    ➡कानपुर- टेनरी में भीषण आग लगने से हड़कंप, भीषण आग से इलाके में अफरा-तफरी, दमकल के कर्मी आग बुझाने में जुटे भीषण आग से लाखों का नुकसान, चकेरी के जाजमऊ संजय नगर का मामला।  

    ➡सहारनपुर- किशोर का शव मिलने से सनसनी, खेत में पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया, कुतुबशेर के कमेला रोड़ निसार कॉलोनी का मामला।  

    ➡वाराणसी- महात्मा गांधी के वेश में प्रत्याशी ने नामांकन किया, महाराष्ट्र के मनोहर ने किया पहला नामांकन, देश से भ्रष्टाचार मिटाना चाहता हूं- मनोहर।      

    ➡मुरादाबाद- मुरादाबाद पहुंची फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा , मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी जयाप्रदा, पिछले चुनाव में भी इस मंदिर में आई थीं।  

    ➡शाहजहांपुर- डांटने पर बेटे ने पिता को मारी गोली , गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती , निगोही क्षेत्र के बिरासीन की घटना।

    ➡बिजनौर- जमीनी विवाद में 2 पक्षो में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर हुआ पथराव, हमले में 6 लोग गंभीर रूप से घायल, धामपुर के जैतरा इलाके की घटना। 

    ➡अमेठी- कानून मंत्री ब्रजेश पाठक पहुंचे अमेठी , ठेंगहा में जनसभा को करेंगे सम्बोधित, स्मृति ईरानी के लिए करेंगे चुनावी जनसभा। 

    ➡ललितपुर - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल जनसभा, गिन्नौत बाग में करेंगे जनसभा को संबोधित, प्रत्याशी अनुराग शर्मा के लिए करेंगे जनसभा। 

    ➡ग्रेटर नोएडा- संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत का मामला, ससुरालियों पर दहेजहत्या का केस दर्ज कराया गया, परिजनों ने पति समय 6 लोगों पर केस दर्ज कराया, सूरजपुर थाना पुलिस ने किया मामला दर्ज। 

    ➡भदोही- कांग्रेस प्रत्याशी रमाकांत यादव ने किया नामांकन, बीजेपी छोड़कर कांग्रेस से रमाकांत लड़ रहे चुनाव, विकास के मुद्दों पर लड़ रहे है चुनाव- रमाकांत, पिछड़े समाज का होने के नाते बाहरी कहा जा रहा।   

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.