Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दो अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओँ में एक अज्ञात अधेड़ सहित दो लोगों की मौत


    उन्नाव,बांगरमऊ-  जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव रामदीन खेड़ा निवासी भगवानदीन(45)पुत्र डोरीलाल का एक पुत्र बीती देर शाम घर से दिल्ली के लिए निकला था। 
    Do-alag-alag-maarg-durghatnao-me-ek-adhed-sahit-do-logo-ki-maut
    दो अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओँ में एक अज्ञात अधेड़ सहित दो लोगों की मौत 
    किंतु बांगरमऊ से दिल्ली के लिए बस ना मिलने पर उसने अपने पिता को फोन कर उसे वापस घर ले जाने  के लिए बांगरमऊ बुलाया ।जिससे वह अपने पुत्र को लेने बाइक द्वारा बांगरमऊ जा रहा था। अभी वह क्षेत्र के बांगरमऊ संडीला मार्ग स्थित गांव काजीपुर के निकट पहुंचा ही था। तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार व अनियंत्रित गति के एक ट्रक ने उसे रौंद दिया। 

    जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बांगरमऊ कोतवाल अरविंद सिंह द्वारा उसके शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भिजवाया गया।     

    दूसरी मार्ग दुर्घटना में क्षेत्र के हरदोई उन्नाव मार्ग स्थित गांव सुल्तानपुर के निकट एक अज्ञात   50 वर्षीय अधेड़ को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।जिसका क्षत बिक्षत शव पूरी रात मार्ग किनारे पड़ा रहा।जानकारी मिलने पर पुलिस द्वारा उसके शव को सुबह पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भिजवाया गया।

    लोगो मे चर्चा रही कि म्रतक युवक मानसिक विक्षिप्त मालूम होता है।किंतु पूरी रात मार्ग किनारे उसका शव पड़े रहने से लोगो मे पुलिस के प्रति लापरवाही बरतने की चर्चा होती सुनी जा रही है।
    रिपोर्ट-मुकेश कुमार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.