Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चुनाव के लिए तैयार प्रत्येक विधान सभा से 5 प्रतिशत मशीनो पर एक एक हजार का माक पोल कराया जायेगाः- जिला निर्वाचन अधिकारी


    हरदोई- लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 को सकुशल शान्तिपूर्ण निष्पक्ष सम्पन्न कराने के लिए बनाये गये नवीन मण्डी स्थल के स्ट्रांगरूम का जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी पुलकित खरे ने लोक सभा क्षेत्र 31 की समस्त विधान सभाओं के निर्वाचन क्षेत्रो के लिए तैयार मशीनो को कुल संख्या के सापेक्ष 5 प्रतिशत रेण्डमाईजेशन करते हुए प्रत्याशियो के एजेन्टो के समक्ष माक पोल किया गया। इस माक पोल में निकाली गयी 5 प्रतिशत मशीनो में एक एक हजार वोटो का माक पोल किया जायेगा। इस सम्बन्ध में उपस्थित प्रत्याशियो के एजेन्टो द्वारा माक पोल किया गया तथा वीवीपैट पर अपनी पर्ची भी स्वयं एजेन्टो ने देखी। 
    Chunnav-ke-liye-taiyaar-prataik-vidhansabha-se-5-pratishat-machino-par-ek-ek-hajaar-ka-maok-poal-karaya-jayega-jila-nirvaachan-adhikaari
    चुनाव के लिए तैयार प्रत्येक विधान सभा से 5 प्रतिशत मशीनो पर एक एक हजार का माक पोल कराया जायेगाः- जिला निर्वाचन अधिकारी
    निर्वाचन के लिए तैयार मशीनो में 5 प्रतिशत मशीनो में एक एक हजार का माक पोल कराया जायेगा। इसमें विधान सभा क्षेत्र 154 सवायजपुर में कुल 476 मशीनो में 24 मशीनो पर माक पोल किया जायेगा। विधान सभा क्षेत्र 155 शाहाबाद में कुल 429 मशीनो में 21 मशीनो का माक पोल किया जायेगा। इसी प्रकार विधान सभा क्षेत्र 156 हरदोई में कुल 429 मशीनों में 21, विधान सभा क्षेत्र 157 गोपामऊ में कुल 398 मशीनो में 20 तथा विधान सभा क्षेत्र 158 साण्डी में 383 मशीनो में से 19 मशीनो का अनुक्रमणीय तरीके से निकालते हुए माक पोल कराया जा रहा हैं। 

    जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्ट्रांग रूम के बाहर साफ सफाई के लिए ईओ नगर पालिका हरदोई जीलाल को निर्देशित किया । इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह, समस्त एआरओ तथा प्रत्याशियो के एजेन्ट उपस्थित रहे।
    विजयारती 
    INITIATE NEWS AGENCY

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.