Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टैक्टर ने बाईक सवार दंपत्ति को मारी जोरदार टक्कर, महिला की हुई मौत


    सरेनी (रायबरेली)- यदि सही मायने में कहा जाए तो यह कहना कदापि गलत नहीं होगा कि वर्तमान समय में समस्त रायबरेली जनपद में सड़क दुर्घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है।
    Tractor-ne-bike-savaar-dampatti-ko-maari-joardaar-takkar-mahilla-ki-hui-maut
    टैक्टर ने बाईक सवार दंपत्ति को मारी जोरदार टक्कर, महिला की हुई मौत
    एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है जहां तेज रफ्तार ईंटों से लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार दम्पत्ति को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार दम्पत्ति में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महेश सिंह पुत्र स्व. संकठा सिंह निवासी बिमौरा महेशखेडा थाना सरेनी अपने घर से अपनी पत्नी सुनीता को अपनी बाइक (यूपी 71 एस 2605)से लेकर पंडित का पुरवा जा रहे थे कि तभी साहनी मंदिर निकट सरांय कुर्मी थाना लालगंज के पास विपरीत दिशा से तेजी,लापरवाही व खतरनाक तरीके से चले आ रहे ट्रैक्टर चालक ( यूपी 33 ए सी 4256) ने बाइक में टक्कर मार दी 

    जिससे बाइक पर पीछे बैठी महिला सुनीता गिर गई व ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई और उसका सिर बुरी तरह कुचल जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक महिला को कुचलते हुए भागा कि तभी महेश द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने ट्रैक्टर व चालक को पकड लिया। जब चालक का नाम व पता पूछा गया तो उसने अपना नाम दिलीप कुमार तिवारी निवासी लखनापुर बताया। ट्रैक्टर चालक को पकड़कर लालगंज थाने ले जाया गया। स्थानीयों की मानें तो ट्रैक्टर पर साहू भट्ठे का ईंटा लदा हुआ था और जब ट्रैक्टर मालिक को सूचना देकर बुलाया गया तो उसने वहां आने से मना कर दिया।मृतका सुनीता की सोनी, सोनम, स्वाती व मुस्कान चार बेटियां व अनिकेत नामक एक बेटा है। जानकारी के मुताबिक मृतका की एक बेटी का विवाह हो चुका है व दूसरी बेटी का विवाह आगामी 12 मई को होना है। इस घटना से परिवारीजनों में हाहाकार मच गया व सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

    घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम सहित लालगंज – सरेनी थाना क्षेत्र की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए घटना की जानकारी ली।
    रिपोर्ट-धर्मेंद्र सिंह 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.