Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टिकट कटने से नाराज भाजपा सांसद ने दिखाए बगावती तेवर,पार्टी से दिया इस्तीफा


    हरदोई 27 मार्च- लोकसभा चुनाव में जिले की दोनों सुरक्षित सीटों पर जीत की तैयारियों में जुटी सत्तारूढ़ भाजपा को जिले में बड़ा झटका लगा है जिससे भाजपा की जीत के समीकरण बिगड़ते दिखाई दे रहे है। 
    Ticket-katne-se-naraj-bhajpa-saansad-ne-dikhye-bagavati-tevar-party-se-diya-isteefa
    टिकट कटने से नाराज भाजपा सांसद ने दिखाए बगावती तेवर,पार्टी से दिया इस्तीफा
    2019 के लोकसभा चुनावों में इस बार भाजपा ने दोनों सीटों पर अपने मौजूदा सांसदों का टिकट काटकर दूसरे दल से आये नेताओं को टिकट दे दिया जिससे जिले के दोनों मौजूदा सांसदों के बगावती सुर अख्तियार करने की सूचनाएं छन छनकर बाहर आ रही थी। 

    बुधवार को इन अटकलों पर उस समय विराम लग गया जब सदर भाजपा सांसद अंशुल वर्मा ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अपना इस्तीफा सौंप दिया। टिकट कटने के बाद से बगावती तेवर में नज़र आ रहे सांसद अंशुल वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्धारा शुरू की गई "मैं भी चौकीदार" मुहिम पर तंज कसा था। बतातें चलें कि सदर भाजपा सांसद अंशुल वर्मा 2014 में मोदी लहर में उस समय की वर्तमान सांसद सपा प्रत्याशी उषा वर्मा को बड़े अंतर से चुनाव हराकर लोकसभा पहुंचे थे। बतातें चलें कि सदर भाजपा सांसद अंशुल वर्मा व जिले के कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल के बीच पिछले कुछ समय से जुबानी जंग चल रही थी। 

    दोनों नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग के मध्य भाजपा ने टिकट की घोषणा कर दी गयी जिसमे पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल के करीबी जयप्रकाश रावत को टिकट मिलने के बाद सांसद अंशुल वर्मा के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने भाजपा को बॉय बाय कह दिया। सदर भाजपा सांसद अंशुल वर्मा के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद जिले की भाजपा में हलचल मच गई है,कयासों का बाजार गर्म है कि वर्मा का आगे का रुख क्या रहेगा और वह किस पार्टी में जाएंगे। पार्टी से इस्तीफा देने के बाद वर्मा भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश को लोकसभा पहुंचने से रोकने में सफल रहेंगे या नही।
    विजयारती
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.