Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शिविर लगाकर ई वी एम तथा वी वी पैट मशीन की दी गयी जानकारी


    बांगरमऊ उन्नाव- शिविरों के माध्यम से  आगामी लोकसभा चुनाव में ई वी एम तथा वी वी पैट मशीन की मतदाताओं को जानकारी देने की प्रक्रिया मात्र औपचारिकता में सिमटती दिख रही है।जिम्मेदार इसे मात्र नियत स्थान पर पहुँचकर अपनी फोटो मात्र खिंचवाने में ही ब्यस्त दिख रहे है।
    Shivir-lagakar-EVM-tatha-VVp-patt-machine-ki-di-gayi-jaankari
    शिविर लगाकर ई वी एम तथा वी वी पैट मशीन की दी गयी जानकारी 
    गौरतलब हो आगामी चुनाव में मतदान के समय गड़बड़ी रोकने तथा वोट प्रतिशत बढ़ोत्तरी के लिए निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार क्षेत्रीय जिम्मेदारों द्वारा गांवो में शिविरों के माध्यम से लोगों को वोट डालने के तौर तरीके बताए जा रहे हैं,जिससे लोगो की जागरूकता से वोट का पूर्ण उपयोग हो सके। किंतु आज तहशील स्तर के जिम्मेदारों द्वारा जागरूकता के रूप में  नगर के कन्या पाठशाला तथा क्षेत्र के गांव आम्बापारा स्थित विद्यालय पर लगाए गए शिविरों में मात्र औपचारिकता में सिमटकर रह गया है। 
    शिविर लगाकर ई वी एम तथा वी वी पैट मशीन की दी गयी जानकारी 
    ग्रामीण बबलू,विनीत,सुरेश,सलीम,राकेश,मनोज कुमार व राजू आदि सहित दर्जनों लोगों द्वारा बताया गया है कि शिविर के संबंध में उन्हें किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी गई। और ना ही उन्हें मशीन के संबंध में कोई जानकारी प्राप्त हुई है।पूछे जाने पर ग्रामीणों द्वारा कहा जा रहा है कि तहसील स्तर से कुछ कर्मी आए थे। जो गांव के स्कूल में मीटिंग आदि निपटाकर चले गए।
    रिपोर्ट-मुकेश कुमार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.