Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहाबाद से है पुराना नाता,जीत का अन्तर बढ़ना बिल्कुल तय- ऊषा वर्मा


    शाहाबाद,हरदोई- आगामी लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबन्धन साथ मिलकर केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले है।ऐसे में हरदोई लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गयी है।
    Shahabad-se-hai-purana-nata-jeet-ka-antar-badhna-bilkul-tay-usha-verma
     शाहाबाद से है पुराना नाता,जीत का अन्तर बढ़ना बिल्कुल तय- ऊषा वर्मा
    सपा ने पूर्व सांसद ऊषा वर्मा को मैदान में उतारा है।शाहाबाद विधानसभा में गठबन्धन के बाद पहली बार सपा-बसपा कार्यकर्तओं को एक साथ मंच पर आने का मौका मिला।विधानसभा की बात करें तो विपक्ष की राजनीति पूर्व विधायक आसिफ खां बब्बू के इर्द गिर्द ही घूमती है।

    उनकी सियासी पकड़ और राजनीति करने के तरीके से विरोधी भी उनके फैन है।पूर्व विधायक ने सपा-बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान इसका एहसास कराया।स्थानीय कोल्ड स्टोर में यह सम्मेलन सम्पन्न हुआ।सम्मेलन में भारी भीड़ देखकर गठबन्धन के नेता सपा प्रत्याशी के जीत के लिए आश्वस्त दिखे।पूर्व विधायक आसिफ खान बब्बू ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह समय पुराने गीले शिकवे मिटाने का है। देश व क्षेत्र की खुशहाली के लिए दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिलकर काम काम करना होगा।सर्वसमाज को साथ लेकर साथ चलने वाला यह गठबन्धन है।गठबन्धन से ऊषा वर्मा को टिकट मिलने से लोगों में काफी जोश है।

    कार्यकर्ता सम्मेलन में एमएलसी राजपाल कश्यप ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि 2014 में झूठ बोलकर भाजपा सत्ता पर काबिज हुई।जनता उन झूठे वादों को समझ चुकी है।प्रधानमंत्री देश भक्ति की बात करते है और स्वयं पाक प्रधानमंत्री की माँ को शाल भेट करने पाकिस्तान जाते है।पाकिस्तान से कमीशन के चक्कर मे चीनी मंगाते है जबकि देश के किसानों को पैसा नही मिलता।सपा प्रत्याशी ऊषा वर्मा ने कहा कि शाहबाद से उनका पुराना नाता है।दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।सम्मेलन में आयी भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा शाहाबाद विधानसभा में पूर्व विधायक की ताकत से हमको हौसला मिलेगा।शाहाबाद विधानसभा से जीत का अंतर और ज्यादा होगा।यहाँ से मेरा परिवारिक नाता है।आप सभी के सम्मान के लिए हमेशा खड़ी रहेगी।

    इनके अलावा एमएलसी मिसबाहुद्दीन,अब्दुल मन्नान खां, बसपा जिलाध्यक्ष मेवाराम वर्मा,सपा जिलाध्यक्ष शराफत अली,पूर्व सपा जिलाध्यक्ष पम्मू यादव,सपा नेता सरताज खान ने भी कार्यकर्तओं के समक्ष विचार रखे।इस दौरान जिला पंचायत सदस्य लाल राजपूत,आदर्श दीपक मिश्रा,विद्याराम वर्मा,धर्मवीर यादव,सत्यपाल सिंह,कमलेश कुमार,मुन्ना सिंह आदि मौजूद रहे।
    रिपोर्ट- अतुल मिश्रा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.