Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शौच के लिए जा रही नाबालिग के साथ हुआ बलात्कार



    महराजगंज/रायबरेली:- सरकार के लाख प्रयासों के बाद महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सारे वादे खोखले साबित होते नजर आ रहे हैं, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है 
    Sauch-ke-liye-ja-rahi-naabaalig-ke-sath-hua-balaatkaar
    शौच के लिए जा रही नाबालिग के साथ हुआ बलात्कार
    महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक तरफ सरकार जहां द्वारा नारा दिया जाता है कि, पढ़े बेटियां बड़े बेटियां और महिला सशक्तिकरण जैसे कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं लेकिन धरातल पर यह सिर्फ जुमले ही साबित हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कोतवाली क्षेत्र के एक  गांव में नाबालिक लड़की के साथ दुराचार का प्रकाश में आया है। 

    नाबालिक लड़की के पिता ने कोतवाली महराजगंज में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।आपको बता दें कि, रायबरेली जनपद के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी पीड़िता के पिता ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि, उनकी नाबालिक पुत्री उम्र 15 वर्ष नित्य शौच क्रिया के लिए बाहर गई हुई थी कि, तभी गांव के ही प्रतिपक्षीगण लल्लू पासी,  नन्कऊ पासी जो पहले से ही घात लगाए बैठे थे और उनकी बेटी को जबरन उठा ले गए तथा उनकी पुत्री के साथ बलात्कार किया। और बाद में उन्होंने कहा कि, यदि वह यह बात किसी से बताएगी तो वे उसे जान से मार देगें। 

    कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी ने  दी गई तहरीर में आगे बताया कि, डरी सहमी उनकी पुत्री जब घर आई और आप बीती बताया, तो वे उपर्युक्त आरोपियों से उनके घर पूछने गये तो, उस पर उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। वहीं ऐसी घटना से पीड़िता का रो रो कर बुरा हाल है। पूरा गांव हैरान और परेशान है।

    मामले में कोतवाली प्रभारी लालचंद सरोज का कहना है कि, पीड़िता के पिता की तहरीर पर एक अभियुक्त के खिलाफ नाबालिक लड़की से बलात्कार करने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्दी अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
    रिपोर्ट-धर्मेंद्र सिंह 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.