Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा-बसपा गठबंधन नहीं, ठगबंधन: नरेश अग्रवाल


    हरदोई:- भाजपा नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन नहीं, ठगबंधन है। इससे जनता को सचेत रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैनपुरी में बसपा सुप्रीमो मायावती सभा करेंगी। ऐसे में मुलायम सिंह को राजनीति छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने बसपा को टिकट बेचने वाली पार्टी बताया। अपने अंदाज में उन्होंने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधा।
    Sapa-baspa-gathbandhan-nahi-thagbandhan-naresh-agrawal
    सपा-बसपा गठबंधन नहीं, ठगबंधन: नरेश अग्रवाल
    महाराज सिंह पार्क में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रियंका गांधी को देश की राजनीति में लाने से लोकसभा चुनाव में कोई फायदा मिलने वाला नहीं है। पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का लाभ सभी वर्गों को मिल रहा है। देश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने सपा पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने भी सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए पुराने आरोप लगाए। कहा कि जनता सब समझती है। 

    इस मौके पर जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, नगर पालिकाध्यक्ष सुखसागर मिश्र, पूर्व पालिकाध्यक्ष रामप्रकाश शुक्ला, भाजपा नेता रामबली मिश्रा, रामौतार शुक्ला, राजीव रंजन मिश्र आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

    विजयलक्ष्मी सिंह +आरती मिश्रा "स्वतंत्र"
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.