Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रेम प्रसंग मे हुई युवक की हत्या का हुआ खुलासा


    रायबरेली– कहते है कि सेनापती का जैसा नेत्रत्व होता है उसी प्रकार सैनिकों की कार्य शैली होती है। जनपद की पुलिस द्वारा हो रहे खुलासे पर खुलासे पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के कुशल नेत्रत्व का प्रत्यक्ष प्रमाण है। 
    `Prem-prasang-me-hui-yuvak-ki-hatya-ka-hua-khulasa
    प्रेम प्रसंग मे हुई युवक की हत्या का हुआ खुलासा
    इसी क्रम में आज पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने प्रेम प्रसंग में हुई हत्या का खुलासा किया।दिनांक 24-03-2019 को त्रिवेदी गुप्ता निवासी पाराकलॉ थाना शिवगढ़ के पुत्र का अपहरण हो गया था। त्रिवेदी गुप्ता की शिकायत पर थाना शिवगढ़ में अज्ञात व्यक्तियो के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया था। 

    अज्ञात अपराधियो की तलाश में जुटी स्वाट टीम, सर्विलांस टीम व थानाइंचार्ज शिवगढ़ को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि त्रिवेदी गुप्ता के पुत्र शिवम गुप्ता की हत्या करने वाले अभियुक्त गांव से बाहर भागने की फिराक में है।मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पाराकलॉ गांव पहुच कर अभियुक्त निलेश श्रीवास्तव पुत्र अवधेश निवासी ग्राम पाराकलॉ थाना शिवगढ़ व मनीष पासी पुत्र चौखेलाल निवासी ग्राम सरबजीत का पुरवा थाना शिवगढ़ को धर दबोचा। निलेश के कब्जे से एक अवैध असलहा बरामद हुआ। पूछताछ करने पर निलेश श्रीवास्तव ने बताया की मनीष पासी के साथ मिलकर शिवम गुप्ता की योजनाबद्ध तरीके से हत्या की थी। 

    शिवम गुप्ता और मेरे ही गांव की एक लड़की से हम दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दिनांक 24-03-2019 को अपने साथी मनीष पासी से फ़ोन कराकर शिवम गुप्ता को गांव के बाहर बुलाकर कहा कि मैं उस लड़की से पहले से ही प्रेम करता हूँ तुम मेरे रास्ते से हट जाओ। बात बिगड़ने पर मैंने तमंचे से शिवम के सर में गोली मार कर हत्या कर दी और लाश को गांव के नाले में फेक दिया।
    रिपोर्ट-धर्मेंद्र सिंह 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.