Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पेड से लटकता मिला संदिग्ध परिस्थितियों मे युवक का शव


    सरेनी/रायबरेली– सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित ग्राम खोटे का पुरवा मजरे सहनीपुर संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव आकाश यादव उर्फ शैलेश पुत्र दिनेश यादव अपनी मां के साथ घर में अकेले रहता था। 
    Ped-se-latkata-mila-sadigdh-paristhityio-me-yuvak-ka-shav
    पेड से लटकता मिला संदिग्ध परिस्थितियों मे युवक का शव
    उसके पिताजी नौकरी हेतु लुधियाना में व बडा भाई शैलेन्द्र कानपुर में पढाई करता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना वाले दिन वह घर पर अकेले ही था उसकी मां लखनऊ किसी सत्संग में गई हुई थी व शाम को जब लौटी तो गांव में भी सत्संग हो रहा था तो वहां चली गईं। जब वहां से देर शाम घर लौटी तो आकाश घर पर नहीं था थोड़ी देर होने के बाद जब ढूंढना शुरू किया तो उसका कहीं पता न चलने पर वह परेशान हो गईं और जब गांव के आसपास खोजना शुरू किया तो देखा कि घर के पीछे घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर बगीचे में आम के पेड़ से उसका शव लटकता देख जोर जोर से रोने लगी। उनकी रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और रस्सी के सहारे आम के पेंड से लटक रहे शव को नीचे उतारा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और वह नवयुवक मौत की नींद सो चुका था।

    बेटे की इस हालत को देखकर मां फूट फूटकर रोने लगी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना शुक्रवार की सुबह पुलिस को दी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया। जब इस संबंध में मृतक आकाश के बड़े भाई से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि यह घटना कैसे घटित हुई इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता और जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप लोगों की किसी से दुश्मनी या रंजिश थी तो इस पर उन्होंने कहा कि हम लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।सूत्रों की मानें तो लोग दबी जुबान यह भी कहते नजर आए कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या की गई है।
    रिपोर्ट- धर्मेंद्र सिंह 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.