Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    निष्पक्ष, निर्भीक एवं शान्तिपूर्ण माहौल में मतदान करें:- पुलिस अधीक्षक


    हरदोई, 29 मार्च 2019:- जिला निर्वाचन अधिकारी पुलकित खरे ने पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के साथ विधान सभा 154 सवायजपुर के बूथ सं0- 474, प्रा0वि0 चिल्लौर, बूथ सं0- 385 निकारी तथा जनता इंटर कालेज के बूथ स0- 419-20 पुरसौली में चौपाल लगाकर ग्रामीणों से कहा कि 29 अप्रैल 2019 को होने वाले मतदान दिवस पर अधिक से अधिक अपने मताधिकार का प्रयोग करें। 
    Nispaksh-nirbheek-evam-shantipurn-maahaol-me-mattdaan-kare-policeadhikshak
    निष्पक्ष, निर्भीक एवं शान्तिपूर्ण माहौल में मतदान करें:- पुलिस अधीक्षक
    इस अवसर पर उपस्थित 107/16 में पाबंद किये गये व्यक्तियों से जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि सभी लोग आर्दश आचांर संहिता का अनुपालन करें और जिस व्यक्ति के द्वारा आचांर संहिता का अनुपालन नही किया जायेगा उसके विरूद्व कठोर कार्यवाही की जायेगी।

    जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि गांव के सभी लोग निर्भय होकर निष्पक्ष मतदान करें और किसी व्यक्ति द्वारा किसी प्रकार का प्रलोभन देने एवं दबाव में वोट डालने की जानकारी होने पर संबंधित उप जिलाधिकारी एवं कन्ट्रोल रूम व टोल फ्री नम्बर 1950 पर तत्काल सूचना दें, तो ऐसे लोगों के विरूद्व आचांर सहिता उल्लघंन के विरूद्व कठोर कार्यवाही की जायेगी। उन्होनें कहा कि जिन लोगों के नाम मतदाता सूची में नही है या जो 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके है वह 31 मार्च 2019 को अपने बूथ पर जाकर बीएलओ के माध्यम से फार्म 06 भरकर अपना नाम मतदाता सूची में अंकित करा सकते है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने लोगों से कहा कि सभी लोग निष्पक्ष, निर्भीक एवं शान्तिपूर्ण माहौल में मतदान करें और किसी भी प्रलोभन एवं दबाव में मतदान न करें। 

    चौपाल के दौरान उप जिलाधिकारी सवायजपुर, एसओ पाली, तहसीलदार सवायजपुर, सेक्टर मजिस्ट्रेट, बीएलओ आदि मौजूद रहें। 
    विजयारती
    INA न्यूज़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.