Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कूड़ा जलाने के चक्कर मे दो घर आए आग की चपेट मे


    लालगंज (रायबरेली)- गर्मी के मौसम का आगमन होते ही आगजनी जैसी घटनाओं का भी आगमन हो गया है।बढ़ती गर्मी के साथ साथ आगजनी जैसी घटनाओं में भी वृद्धि होना निश्चित है।
    Kooda-jalane-ke-chakkar-me-do-ghar-aaye-aag-ki-chapet-me
    कूड़ा जलाने के चक्कर मे दो घर आए आग की चपेट मे
    एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है जहां आग ने दो घरों को अपने आगोश में ले लिया और लाखों का सामान जलाकर राख कर दिया। मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित ग्राम नौबस्ता पोस्ट खजूरगांव का है। 

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवबहादुर सिंह के यहां दरवाजे पर लगा कूड़ा कचरा जलाया गया था और तभी दोपहर में हवा के झोंके ने आग की चिंगारी को शिवबहादुर के छप्पर में जा गिराया और देखते ही देखते चिंगारी ने आग का भयानक रूप धारण कर लिया और छप्पर सहित वहां खड़े ट्रैक्टर को चपेट में लेते हुए उसके टायर सहित छप्पर को जलाकर राख कर दिया। आग ने कुछ ही समय बाद पडोसी मान तिवारी पुत्र बालकृष्ण तिवारी के छप्पररुपी घर को अपने आगोश में ले लिया और छप्पररुपी घर में रखे सामान को जलाकर स्वाहा कर दिया। मान तिवारी बहुत ही गरीब व्यक्ति हैं और इस घटना से वह बेहद दुःखी हैं। पीड़ित ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। ग्रामीणों के अथक प्रयास से आग पर काबू पाया गया।
    रिपोर्ट- धर्मेंद्र सिंह 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.