Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कहो दिल,से मोदी फिर से संकल्प के साथ भाजपा ने निकाली बाइक रैली


    शाहाबाद- भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान के निर्देश पर प्रदेश की सभी 304 विधानसभा सीटों पर विजय संकल्प बाइक रैली निकाली गई। इस क्रम में हरदोई के सभी 08 विधानसभा क्षेत्रों में में शुमार शाहाबाद व बालामऊ क्षेत्र में भी बाइक रैली निकाली गई। रैली में जोश-खरोश से प्रतिभाग के लिए सदर सांसद अंशुल वर्मा, शाहाबाद विधायक रजनी तिवारी, बालामऊ विधायक रामपाल वर्मा व मिश्रिख के पूर्व सांसद अशोक रावत ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया।
    कहो दिल,से मोदी फिर से संकल्प के साथ भाजपा ने निकाली बाइक रैली

    रैली के समापन पर इन सभी नेताओं ने कहा, केन्द्र की मोदी और सूबे की योगी सरकार ने हाशिए के लोगों के जनकल्याण के तमाम कार्यक्रम संचालित किए। करोड़ों लोगों को जनकल्याण की योजनाओं का लाभ मिला। आवास, शौचालय, निःशुल्क बिजली कनेक्शन, निःशुल्क रसोई गैस कनेक्शन चूल्हा व सिलेण्डर सहित मिले। किसानों का कर्ज माफ़ हुआ। जनपद को केन्द्रीय विद्यालय और मेडिकल कॉलेज जैसी सौगातें मिलीं। बड़ी तादाद में सड़कों का निर्माण हुआ। रोशनी से वंचित गांवों का विद्युतीकरण हुआ। तमाम अन्य योजनाओं से पात्रों को लाभ दिया गया।
    Kaho-dil-se-modi-phir-se-sankalp-ke-sath-bhajpa-ne-nikaali-bike-ralley
    कहो दिल,से मोदी फिर से संकल्प के साथ भाजपा ने निकाली बाइक रैली
    सभी ने कहा, पहली बार पाकिस्तान की धरती पर दो स्ट्राइक कर मोदी ने भारत का सीना चौड़ा कर दिया। पाकिस्तान के लड़ाकू विमान एफ-16 को भारत की सीमा छूने से पहले नेस्तनाबूद कर दिया गया। ऑपरेशन को अंजाम देने में पीओके में फंसे एअर फ़ोर्स के जांबाज़ विंग कमाण्डर अभिनंदन वर्तमान की 02 दिन में ही सुरक्षित वापसी कराई। पहली बार इस्लामिक देशों के संगठन ओआईसी की अबूधाबी बैठक में भारत को विशेष अतिथि के तौर पर न्यौता गया और संगठन का संस्थापक सदस्य पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया। यह सम्भव हुआ प्रधानमंत्री की मजबूत इच्छाशक्ति और कूटनीति से। कार्यकर्ताओं का जिम्मा है कि आम-जन तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएं और मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का मार्ग तैयार करें।

    शाहाबाद में बाइक रैली बड़ी फील्ड से शुरू होकर अल्लाहपुर तिराहा, बाला जी मंदिर, मेन मार्केट, चौक, आंझी रोड, मझिला, सआदत नगर, छठिया, पाण्डेतारा, असगरपुर होते हुए टोडरपुर ब्लॉक में समाप्त हुई। रैली में विधानसभा संयोजक अजीत सिंह बब्बन, शाहाबाद ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि नवनीत गुप्ता, टोडरपुर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रामू त्रिवेदी, पूर्व नगर अध्यक्ष रामदास गुप्ता, शाहाबाद युवा मोर्चा उपाध्यक्ष आकाश मिश्रा और मंडल अध्यक्ष आशुतोष मिश्रा व अभिजीत दीक्षित ने कहो दिल से मोदी फिर से संकल्प लेते हुए  लगभग 100 से 150 मोटरसाईकिल को रवाना किया, इसमें चारों मण्डल अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। 

    रिपोर्ट- अतुल मिश्रा 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.