Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का किया गया आयोजन


    बांगरमऊ उन्नाव- आगामी त्योहार को लेकर आज कोतवाली परिसर में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी से प्रेम- भाईचारे व आपसी सौहार्द के साथ होली का पर्व मनाने की अपील की गई।

    बैठक को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने कहा कि होली का पावन पर्व हमें प्रेम भाईचारे का संदेश देता है। इस पर्व में सभी जन आपसी कटुता भूल कर एक दूसरे को गले मिलकर मुबारकबाद देते हैं। इसलिए इस पावन पर्व पर कोई ऐसा कार्य न करें जिससे रंग में भंग पैदा हो। 
    Jiladhikaari-ki-adhyakshta-me-pees-commetie-ki-baithak-ka-kiya-gaya-aayojan
    जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का  किया गया आयोजन
    उन्होंने होली पर्व के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में भी संयम बरतने तथा अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की। मुख्य विकास अधिकारी प्रेम रंजन सिंह ने अपने संबोधन में सभी का आभार व्यक्त करते हुए होली के पावन पर्व को मिलजुलकर हंसी खुशी के साथ मनाने की अपील की।तथा चुनाव में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हुए अधिक मतदान करने की अपील की।

    पुलिस अधीक्षक एम पी वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि होली का जो स्थान निश्चित है वहीं पर होलिका दहन हो किसी नए स्थान का बिल्कुल प्रयोग न किया जाए। अशांति फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने कहा कि होली के पर्व पर किसी पर जबरदस्ती रंग न डाला जाए और अगर किसी भाई को रंग लग जाता है तो वह उसका बुरा न माने क्योंकि यह पर्व रंगों का पर्व है। उन्होंने उपस्थित लोगों को बताया कि बच्चों, बूढ़ों व बीमार व्यक्तियों का विशेष ध्यान रखा जाए उनके ऊपर रंग किसी भी कीमत पर न डाला जाए।

    इस कार्यक्रम का संचालन शिक्षक व समाजसेवी फजलुर्रहमान ने किया। अंत में उप जिलाधिकारी अनिल कुमार सिंह ने सभी अधिकारियों व पीस कमेटी के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए होली का पर्व आपस में मिलजुल कर भाईचारे के साथ मनाने की अपील की। 

    इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अम्बरीष सिंह भदौरिया, भाजपा नेता पुनीत गुप्ता, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार पटेल, कस्बा चौकी इंचार्ज रामऔतार, उपनिरीक्षक आर के शुक्ला, उप निरीक्षक अनिल अवस्थी,  नगर पालिका परिषद के चेयरमैन इजहार खां, अधिशाषी अधिकारी मीनू सिंह, गंजमुरादाबाद नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी कुंवर गौरव सिंह, विजय निषाद,शहंशाह खां, रामसेवक यादव, आनंद अर्कवंशी, रामनरेश कुशवाहा, याकूब अली सिद्दीकी, स्वामी दयाल गुप्ता, राम बिहारी वर्मा, राहुल शुक्ला, सफीउल्लाह, अजीज अहमद खां व रवि कांत गुप्ता सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
    रिपोर्ट-मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.