Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जनता मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहती है : ऊर्जा मंत्री


    लखनऊ, 11 मार्च- उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं प्रदेश सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहती है जिससे नए भारत के नए उत्तर प्रदेश की मजबूत इमारत का लक्ष्य पूरा हो सके। 
    Janta-majboor-nahi-majboot-sarkaar-chahti-hai-urja-mantri
    जनता मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहती है : ऊर्जा मंत्री
    उन्होंने सोमवार को एक बयान में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन सामज पार्टी (बसपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने बुआ और बबुआ के करप्शन कुशासन की नजीर वाली, भू माफिया, जाति और धर्म विशेष को तवज्जो देने वाली सरकार देखी है। वहीं, मोदी और योगी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के लक्ष्य को लेकर चलने वाली सीमा के उस पार आतंकवादी मुल्क पाकिस्तान को उसके घर में जाकर उसी की भाषा में जवाब देनी वाली सरकार भी देखी है । 

    उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को अपनी करारी पराजय उत्तर प्रदेश की दीवारों पर स्पष्ट लिखी दिखाई दे रही है। इसी बौखलाहट में बुआ और बबुआ दोनों ही बद्जुबानी पर उतारू हैं।

    शर्मा ने कहा कि नापाक गठबंधन वाले दोनों दलों के नेताओं को चुनाव में अपनी हार साफ तौर पर दिखाई दे रही है और उनका मनोबल पहले से ही टूट चुका है।

    उन्होंने कहा कि यह जनता जानती है और चुनाव में एक बार फिर मोदी जी की जीत का मार्ग जनता ही फिर से प्रशस्त करेगी और उन्हें ही अपना आशीर्वाद देगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.