Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई सिटी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े हुजूम में निकाली विजय संकल्प बाइक रैली




    हरदोई- भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान के निर्देश पर प्रदेश के सभी 304 विधानसभा सीटों पर विजय संकल्प बाइक रैली निकाली गई। 

    इस क्रम में हरदोई के सभी 08 विधानसभा क्षेत्रों में भी बाइक रैली निकाली गई। सदर विधानसभा क्षेत्र में जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज और सदर विधायक नितिन अग्रवाल के संयुक्त नेतृत्व में गांधी मैदान से शुरू हुई।
    Hardoi-city-me-bhajpa-kaarykartao-ne-bade-hujum-me-nikaali-vijay-sankalp-ralley
     हरदोई सिटी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े हुजूम में निकाली विजय संकल्प बाइक रैली
    सदर क्षेत्र के सिटी में जेल रोड, जिन्दपीर चौराहा, रेलवेगंज पुलिस चौकी चौराहा, बैंक ऑफ इण्डिया चौराहा, सरकुलर रोड, लखनऊ चुंगी, बिलग्राम चुंगी, बावन चुंगी, बावन क़स्बा, जगदीशपुर, सकतपुर मझरेता, रद्धेपुरवा रोड, पिहानी चुंगी, स्वर्ण जयंती चौराहा होते हुए रैली का समापन गांधी भवन में हुआ। रैली में जोश-खरोश से प्रतिभाग के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया। कहा, केन्द्र की मोदी और सूबे की योगी सरकार ने हाशिए के लोगों के जनकल्याण के तमाम कार्यक्रम संचालित किए। करोड़ों लोगों को जनकल्याण की योजनाओं का लाभ मिला। आवास, शौचालय, निःशुल्क बिजली कनेक्शन, निःशुल्क रसोई गैस कनेक्शन चूल्हा व सिलेण्डर सहित मिले। किसानों का कर्ज माफ़ हुआ। जनपद को केन्द्रीय विद्यालय और मेडिकल कॉलेज जैसी सौगातें मिलीं। बड़ी तादाद में सड़कों का निर्माण हुआ। रोशनी से वंचित गांवों का विद्युतीकरण हुआ। तमाम अन्य योजनाओं से पात्रों को लाभ दिया गया।
     हरदोई सिटी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े हुजूम में निकाली विजय संकल्प बाइक रैली
    सौरभ ने कहा, पहली बार पाकिस्तान की धरती पर दो स्ट्राइक कर मोदी ने भारत का मस्तक ऊंचा कर दिया। पाकिस्तान के लड़ाकू विमान एफ-16 को भारत की सीमा को छूने से पहले ध्वस्त कर दिया गया। इस ऑपरेशन को अंजाम देने में पीओके में फंस गए एअर फ़ोर्स के जांबाज़ विंग कमाण्डर अभिनंदन वर्तमान की 02 दिन में ही सकुशल वापसी कराई गई। पहली बार इस्लामिक देशों के संगठन ओआईसी की अबूधाबी में हुई बैठक में भारत को विशेष अतिथि के तौर पर सम्मान दिया गया और संगठन का संस्थापक सदस्य पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया। इस सब सम्भव हुआ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मजबूत इच्छाशक्ति और कूटनीति से। कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि लोगों तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएं और मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की राह प्रशस्त करें।
     हरदोई सिटी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े हुजूम में निकाली विजय संकल्प बाइक रैली
    सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने भी रैली की सफलता कार्यकर्ताओं को समर्पित की। कहा, मोदी सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किए हैं। देश के भीतर विकास और जनकल्याण योजनाओं की झड़ी लगा दी। वहीं, अंतर्राष्ट्रीय समुदाय में देश की छवि को चमकाया। पाक की नापाक हरकतों का माकूल जवाब दे कर देशवासियों को गर्व से भर दिया। नितिन ने कहा, सभी को फिर मोदी को पीएम बनाने का संकल्प ले कर जनता से सम्पर्क करने जुट जाएं। रैली में लोकसभा क्षेत्र प्रभारी अतुल दीक्षित, एससी/एसटी कमीशन के पूर्व सदस्य पीके वर्मा, पालिकाध्यक्ष सुखसागर मिश्रा 'मधुर', पूर्व जिलाध्यक्ष राम बहादुर सिंह व रामकिशोर गुप्ता 'गुड्डू', जिला उपाध्यक्ष अजीत सिंह 'बब्बन', जिला महामंत्री कर्मवीर सिंह चौहान व जगन्नाथ प्रसाद राजवंशी, जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रीतेश दीक्षित , पूर्व नगर अध्यक्ष सुभाष पाण्डेय, नगर अध्यक्ष अजीत उपाध्याय, युवा मोर्चा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष सन्दीप सिंह, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष आकाश सिंह, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अलका गुप्ता, आईटी विभाग जिला प्रमुख सौरभ सिंह गौर, पूर्व सभासद अमित त्रिवेदी रानू, सभासद सुधीर बनिया सहित बड़ी तादाद में कार्यकर्ता शामिल रहे।

    शाहाबाद में सांसद अंशुल वर्मा व विधायक रजनी तिवारी, सवायजपुर में विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह 'रानू' व जिला प्रभारी सुधीर सिंह 'सिद्धू', साण्डी में विधायक प्रभाष कुमार व पुर्व जिलाध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा, गोपामऊ में विधायक श्याम प्रकाश व लोकसभा क्षेत्र संयोजक अशोक सिंह, बालामऊ में पूर्व मंत्री/विधायक रामपाल वर्मा, सण्डीला में विधायक राजकुमार अग्रवाल और बिलग्राम मल्लावां में विधायक आशीष सिंह 'आशू' की अगुवाई में विजय संकल्प बाइक रैली निकाली गई। सभी ने रैली के समापन पर कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों की जनता के बीच चर्चा करने की अपील की। जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कार्यकर्ताओं से हेलमेट लगा कर रैली में शामिल होने की अपील की थी। लेकिन, पिछली बार की तरह इस बार भी कार्यकर्ताओं ने अपील की अनदेखी कर दी।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.