Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दरिंदों को पुलिस ने पहुचाया सलाखों के पीछे


    रायबरेली- सरकार द्वारा महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को रोकने के लिए कठोर कानून बनाए गए हैं फिर भी कुछ दरिन्दो पर इन कनूनो का कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। 

    आज दिनांक २६-०३-२०१९ को वादी ने बछरावां थाने में लिखित शिकायत देकर बताया कि दिनांक १७-०३-२०१९ को श्यामू कुर्मी, रामकिशोर उर्फ़ बाबा, राजकुमार बारी द्वारा शौच के लिए गई पुत्री के साथ सामूहिक दुश्कर्म किया और पकडे जाने के डर से गला घोट कर हत्या कर दी थी।
    Darindo-ko-police-ne-pahuchaya-salakho-ke-peeche
    दरिंदों को पुलिस ने पहुचाया सलाखों के पीछे
    वादी की शिकायत पर पर पुलिस ने सम्बन्धित धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया था। अभियुक्तो की तलाश में जुटी बछरावां पुलिस व स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि अभियुक्त शारदा नहर पुल हरदोई महराजगंज रोड पर फरार होने की फ़िराक में वाहन के इन्तजार में खड़े हैं।तत्काल पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंच कर तीनो अभियुक्तो के दबोच लिया। तलाशी लेने पर अभियुक्त श्यामू कुर्मी के पास से अवैध असलहा व कारतूश बरामद हुए।गिरफ्तार अभियुक्तो में श्यामू कुर्मी का लम्बा अपराधिक इतिहास रहा है। 

    पूछताछ करने पर अभियुक्तो ने अपना नाम श्यामू कुर्मी पुत्र जागेश्वर निवासी ग्राम हरदोइ थाना बछरावां, रामकिशोर पुत्र सुन्दर निवासी उपरोक्त व राजकुमार बारी पुत्र मंगली निवासी ग्राम अटरा थाना बछरावां जनपद रायबरेली बताया। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने खुलासा करते हुए सभी आरोपियो को जेल का रास्ता दिखाया है।  
    रिपोर्ट- धर्मेंद्र सिंह 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.