Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिलाधिकारी ने गहनता से बूथो का निरीक्षण किया



    हरदोई- जनपद में 29 अप्रैल को होने वाले लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 में शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए मतदाता जागरूकता अभियान के क्रम में पू0मा0 विद्यालय आटदानपुर के प्रांगण में जिलाधिकारी पुलकित खरे एवं अतिरिक्त मजिस्ट्रेट एकता सिंह ने मतदाता जागरूकता अभियान की चौपाल लगाकर ग्रामीणो को अपना मतदान करने की अपील की। 
    DM-ne-gahnta-se-bootho-ka-nirikshan-kiya
    जिलाधिकारी ने गहनता से बूथो का निरीक्षण किया
    इससे पूर्व विद्यालय में बनाये गये बूथो पर शौचालय, विद्युत, रैम्प, बाउण्ड्रीवाल, आदि का निरीक्षण किया। विद्यालय परिसर में बाउण्ड्रीवाल न होने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए तुरन्त कार्य प्रारम्भ कराने के निर्देश दिये। उन्होने ग्रामीणो से कहा कि ग्राम आटदान पुर के बूथो का पिछले चुनाव का प्रतिशत 60.61 को बढ़ाते हुए शत प्रतिशत मतदान करे। चैपाल को सम्बोधित करते हुए कहा कि अच्छी छवि के प्रतिनिधि का चुनाव करना आपका अधिकार है। आपके एक एक मत का बहुत महत्व है। एक मत से सरकारे बनती व बिगड़ती है। अपने वोट को व्यर्थ न जाने दे। किसी के बहकावे, दबाव या प्रलोभन में न आये। अपने विवेक से अच्छी सरकार बनाये।  

    इस अवसर पर अतिरिक्त मजिस्ट्रेट ने जन समुदाय को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपने आस पास के लोगो में मतदान की अलख जगाये। सब लोग मिलकर मतदान करे। हम अपने अर्तव्य को निभाये, सबसे मतदान कराये। लोक तन्त्र  तभी महान हो सकता है जब हम सब मिलकर मतदान करे।

    पूर्व माध्यमिक विद्यालय कौढ़ा के प्रांगण में मतदाता जागरूकता अभियान की चैपाल कर लोगो को अपने वोट के महत्व के विषय में बताया गया कि आपका एक वोट अच्छी सरकार बनाने के लिए बहुत कीमती है। 29 अप्रैल को महापर्व की भाति अपने अपने बूथो पर आकर मतदान करे, तथा अन्य लोगो को भी मतदान के प्रेरित करे। उन्होने कहा कि योजनाएं सरकारे बनाती है। यदि आज हम अच्छी सरकार का चयन करेंगे तभी हमारे विकास के लिए अच्छी योजनाएं आयेंगी। आज के दिन बूथो पर तैनात बी0एल0ओ0 के पास अपना नाम सूची में अवश्य देख ले यदि न हो तो तुरन्त फार्म-6 भर दे तभी आप भी अपने मत का प्रयोग कर सकते है। 

    इससे पूर्व बूथों के निरीक्षण में जिलाधिकारी ने शौचालय में पानी की व्यवस्था न होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए शौचालयो में पानी की व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। इसके अतिरिक्त रैम्प, विद्युत, पानी आदि का निरीक्षण किया।चौपाल में उप जिलाधिकारी सदर सहित ग्राम प्रधान एवं ग्रामीण उपस्थित रहे। 
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 
                                 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.