Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    काग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवनखेडा के समच्क्ष भारी संख्या मे लोगो ने सदस्यता ग्रहण कर काग्रेस पार्टी मे जताई आस्था


    हरचनदपुर/रायबरेली:- विकासखंड क्षेत्र की न्याय पंचायत जोहवा शर्की के पश्चिम गांव में कांग्रेश पार्टी के वरिष्ठ नेता नागेंद्र सिंह की अध्यक्षता में विशाल जनसभा आयोजित की गई। 
    Congress-ke-rashtriya-pravakta-pavankheda-ke-samaksh-bhaari-sankhya-me-logo-ne-sadasyata-grahan-kar-congress-party-me-jatai-astha
    काग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवनखेडा के समच्क्ष भारी संख्या मे लोगो ने सदस्यता ग्रहण कर काग्रेस पार्टी मे जताई आस्था
    कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेश पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लिया और जमकर बखिया उधेड़ी।आपको बता दें कि, रायबरेली जनपद के विकासखंड हरचंदपुर की न्याय पंचायत जोहवाशर्की की ग्राम सभा पश्चिम गांव में कांग्रेश पार्टी द्वारा आयोजित की गयी विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेश पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बीजेपी पर चुनावी शब्दों के तीखे प्रहार किए और कहा कि, मौजूदा प्रधानमंत्री मात्र जुमलेबाजी करते हैं व देश की भोली-भाली जनता को बेवकूफ बनाकर वोट लेने का काम करते हैं। 

    अब देश की जनता जागरुक हो गई है इनके झांसे में फसने वाली नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, कहा गए प्रधानमंत्री के वह वादे जो 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता से किए गए थे। ना तो बेरोजगारी हटी, ना बेरोजगारों को रोजगार मिला, ना ही गरीबों के खाते में 15 लाख पहुंचे। वहीं भारत की बैंकों को लूटने वाले विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी जैसे बड़े-बड़े धनकुबेर प्रधानमंत्री के इशारे पर भारत छोड़कर विदेश चले गए और देश का चौकीदार देखता ही रहा।

    इस मौके पर कार्यक्रम के उपरांत आशु त्रिपाठी की अध्यक्षता में कांग्रेश पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा  की मौजूदगी में सैकड़ों लोगों ने कांग्रेश पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर कांग्रेश पार्टी के प्रति आस्था व्यक्त की मौके पर सुधीर त्रिवेदी, राघवेंद्र मोहन त्रिवेदी, दिलीप तिवारी, मनोज अवस्थी, राजेश मिश्रा, जय कांत, भोलू सिंह, ब्लाक अध्यक्ष पच्चू पासी, आशु त्रिपाठी, करुणा पाठक के साथ साथ हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।
    रिपोर्ट-धर्मेंद्र सिंह 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.