Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चुनाव के मद्देनजर प्रशासन हुआ सख्त निकाला गया फ़्लैग मार्च


    शाहाबाद(हरदोई):- थाना मझिला के अंतर्गत कई गांवों में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता में प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च। 

    ग्रामीण क्षेत्र में फ्लैग मार्च में भारी पुलिसबल देखकर लोग सकते में आ गये और प्रत्यक्षदर्शियों को समझने में देर न लगी कि लोकसभा चुनाव धीरेधीरे अपने शबाव पर परवान चढ़ता चला जा रहा है। यह फ्लैगमार्च ,क्षेत्राधिकारी उमाशंकर सिंह, की अगुबाई में थानाध्यक्ष अशोक कुमार यादव सहित भारी पुलिस बल पैरामिलिट्री फोर्स, पीएसी की मौजूदगी में निकाला गया। 
    Chunnav-ke-maddenajar-prashashan-hua-sakht-nikala-gaya-flag-march
    चुनाव के मद्देनजर प्रशासन हुआ सख्त निकाला गया फ़्लैग मार्च
    फ्लैग मार्च ग्रमीण क्षेत्र के मुख्य मार्गों के कई गाँव से होते हुए गुजरा वही आराजकता फ़ैलाने बालों में दहशत व भय व्याप्त है ।शांतिपूर्ण चुनाव में आशन्ति फैलाने बालों शैतानी,खुरापतियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।प्रशासन ने चुनाव के मद्देनजर अपने इरादे साफ कर दिये है और शांतिपूर्ण बाताबरण में लोकसभा चुनाव की तैयारियां पूर्णकर ली है । प्रशासन में आने वाले लोकसभा चुनाव में शान्ति व्यवस्था कायम करने के उद्देश्य से आराजक तत्वों के द्वारा किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न हो सकें निष्पक्ष चुनाव के लिये व आदर्श आचार सहिता लागू है पुलिस प्रशासन ने सख़्त तेबर दिखाते हुए अपने मंसूबे जाहिर कर दिए ताकि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी उत्पन्न न हो सके। 

    निर्भीक, निडर,शांतिपूर्ण बातावरण में लोकसभा चुनाव चुनाव सम्पन्न हो।क्षेत्राधिकारी उमाशंकर सिंह की अगुवाई में कोतवाली प्रभारी शाहाबाद जितेन्द्र कुमार ओझा,मझिला एसओ अशोक यादव सहित भारी फोर्सबल के साथ मझिला,करावा, तुमुर्की,चठिया,आँझी,,परसई,आदि गावों में होते हुये फ्लैगमार्च निकाला गया।
    रिपोर्ट-अतुल मिश्रा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.