Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    छात्र-छात्राओं का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह कार्यक्रम का हुआ आयोजन


    बांगरमऊ उन्नाव- नगर के संडीला मार्ग स्थित माया इंटरनेशनल स्कूल में आज छात्र-छात्राओं का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
    Chaatr-chatrao-ka-vaarshik-purashkaar-vitran-samaroah-kaarykram-ka-hua-aayojan
    छात्र-छात्राओं का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह कार्यक्रम का हुआ आयोजन 
    जिसका शुभारंभ उपजिलाधिकारी अनिल सिंह ने सरस्वती प्रतिमा पर दीप जलाकर किया।इस अवसर पर क्षात्रा आस्था सिंह व सुहानी कटियार दो छात्राओं को सभी विषय का ऑल राउंडर पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। 

    छात्र सम्मान समारोह में छात्राओं द्वारा वाणी वंदना गीत, प्रहसन व लघु नाटिका आदि सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। जिन्हें देखकर पांडाल में उपस्थित अभिभावको ने करतल ध्वनि के साथ बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर एसडीएम ने कहा कि बच्चे ही देश का भविष्य हैं। और देश का भविष्य उज्जवल तभी है, जब गुरुजन उन्हें तराश कर मिट्टी से सोना बना दे। उन्होंने बच्चों की प्रतिभा की जमकर सराहना की और इसके लिए विद्यालय के शिक्षकों को सम्मानित भी किया। विद्यालय के चेयरमैन माया प्रकाश गुप्ता ने कहा कि उनका प्रयास बच्चों के चहुमुखी विकास कर उन्हें राष्ट्रभक्त और आदर्श नागरिक बनाना है। 

    उन्होंने जानकारी दी की विद्यालय की कक्षाओं को भी जल्द ही ऊंचीकृत किया जाएगा। प्रबंधक सचिन गुप्ता ने मुख्य अतिथि सहित सभी आगंतुक लोगों का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। समारोह में एसडीएम ने खेलकूद व सामान्य ज्ञान तथा भाषण प्रतियोगिताओं में अव्वल आने वाले समारा सिंह, मोहम्मद अम्मार खान, अधिराज गुप्ता व मोहम्मद अहमद सिद्दीकी आदि छात्र-छात्राओं को बैज पहनाकर उन्हें सम्मानित किया।इस मौके पर स्कूल प्रबंधन के अलावा बच्चो के अभिभावक भी मौजूद रहे।
    रिपोर्ट- मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.