Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चार बाइकों के साथ गैंग को पुलिस ने धर दबोचा


    हरदोई:- मझिला पुलिस ने चार बाइकों के साथ गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों बड़े ही शातिर हैं और पांच वर्षों से बाइक चोरी कर गैर जनपदों में बेचते थे। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
    Chaar-bikeo-ke-sath-gang-ko-police-ne-dhar-dabocha
    चार बाइकों के साथ गैंग को पुलिस ने धर दबोचा
    अपर पुलिस अधीक्षक त्रिगुण विशेन ने बताया कि मझिला थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने टीम के साथ चेकिग के दौरान तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से पुलिस ने तीन तमंचे और चार कारतूसें बरामद किए। पूछताछ में उन्होंने लोगों ने अपना नाम विश्राम उर्फ करिया पुत्र रामसेवक निवासी बेंधुआ मझिला, बब्लू कश्यप पुत्र गोविद निवासी आजाद नगर शहर कोतवाली और अशोक कुमार पुत्र राजाराम निवासी मोहनपुरवा बताया। इन लोगों के पास मिली बाइक चोरी की थी। तीनों ने बताया कि वह लोग बाइक चोरी कर उन्हें गैर जनपदों में बेच देते हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर तीन बाइकें भी बरामद कर ली। 

    उन्होंने बताया कि बरामद की गई बाइकें शहर कोतवाली, शाहाबाद, मझिला और बेनीगंज से चोरी की गई थी।जिस बाइक में लगी चाभी उसी को लेकर फरार : एएसपी ने बताया कि इनके गैंग का सरगना विश्राम उर्फ करिया है। यह लोग बाइकों पर निगाह बनाए रखते थे और जिस बाइक में चाभी लग जाती थी, उसे लेकर फरार हो जाते थे। 

    इसके बाद दूसरे जनपद में ले जाकर बेच दिया करते थे।पांच सालों से कर रहे बाइक चोरी का काम : तीनों शातिर पिछले पांच सालों से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। इन पर शहर कोतवाली, मझिला, बेनीगंज और शाहाबाद में आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

    रिपोर्ट- शरद द्विवेदी 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.