Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलात्कारियों पर मेहरबान पुलिस, सुविधा शुल्क लेकर किया रिहा


    महराजगंज/रायबरेली- सत्ता के दबाव में पुलिस अफसर जब जब न्यायाधीश की भूमिका अदा करते हैं तब तब न्याय पालिका का वुजूद बेमानी सा लगता है। रायबरेली जिले की महराजगंज पुलिस सत्ता के दबाव में बलात्कार के आरोपियों पर इतनी मेहरबान हो गई कि कोतवाल साहब ने न्यायाधीश बनकर आरोपियों को कोतवाली से रिहा कर दिया।
    Balatkaariyo-par-mehrvaan-police-suvidha-shulk-lekar-kiya-reeha
    बलात्कारियों पर मेहरबान पुलिस, सुविधा शुल्क लेकर किया रिहा
    महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव दौतरा में बाबू सिंह सहित चार लोगों ने असलहे के बल पर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों ने तीन दिन तक कोतवाली की हवालात में हवा खाई और चौथे दिन पुलिस आरोपियों पर इतनी मेहरबान हो गई कि कोतवाल साहब सत्ता के दबाव में न्यायाधीश बन गए और मोटी रकम लेकर आरोपियों को कोतवाली से बाइज्जत बरी कर दिया।

    पुलिस का काम आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायाधीश के समक्ष प्रस्तुत करना है न कि न्यायाधीश बनकर आरोपी को निर्दोष या दोषी करार देना। कोतवाली से रिहा होकर गांव पहुंचे आरोपियों ने रेप पीड़िता को खुली धमकी देकर अपराध का इक़बाल बुलंद किया है। रेप पीड़िता ने मामले में पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। एसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।
    रिपोर्ट- धर्मेंद्र सिंह 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.